हनीमून पर हुआ बड़ा खुलासा, बिखर गए नई नवेली दुल्हन सारे सपने

Indore : हनीमून पर हुआ बड़ा खुलासा, बिखर गए नई नवेली दुल्हन सारे सपने

इंदौर। हिन्दू धर्म में शादी को सात जन्मों का बंधन माना जाता है। शादी के बाद पति-पत्नी अपने भविष्य को लेकर काफी उत्साहित रहते है। इन्ही सब सपनो को लेकर इंदौर में रहने वाली एक लड़की ने मुंबई के युवक से शादी की लेकिन उसके बाद जो उसके साथ हुआ उससे उसके सारे सपने बिखर गए उसके ज़िंदगी में भूचाल आ गया। हनीमून पर उसके पति का एक ऐसा रहस्य उसके सामने आया जिसकी कल्पना उसने सपने में भी नहीं की थी। उसके पति का रहस्य का पता चलने के बाद उसके ससुराल वाले भी उसे प्रताड़ित करने लगे वो प्रताड़ना से तंग आकर मायके इंदौर वापिस आ गई और अब उसने अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुक़दमा भी दर्ज कर दिया है।

हनीमून पर हुआ बड़ा खुलासा

इंदौर के एमआईजी थाने में पीड़िता ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने आपने ससुराल पक्ष पर काफी सगीन आरोप लगाए है उसने बताया किउसकी शादी 5 फरवरी को हुई थी उसका पति मुंबई में रहता है,शादी के एक दिन पहले ही उसके ससुराल पक्ष ने दहेज़ कि मांग कि उसने बताया कि दहेज़ में उसके ससुराल वालों ने पांच लाख रुपए और पांच तोले सोना मांगने की बात राखी थी जिसे उसके परिवार ने पूरी की जिसके बाद ही उसकी शादी हो सकी। शादी के बाद वो अपने पति के घर मुंबई शिफ्ट हो गई। मुंबई में कुछ दिन रहने के बाद दोनों हनीमून के लिया गोवा गए। लेकिन हनीमून पर जो हुआ उसके बाद उसकी ज़िंदगी ही बदल गई। हनीमून पर उसे पता चला किउसके पति को कई गंभीर बीमारी  है जिनकी वजह से उसे कई तरह कि दवाओं का सेवन करना पड़ता था। जिसकी वजह से वो शारीरिक संबंध बनाने में असमर्थ हो गया।

ससुराल वालों ने किया प्रताड़ित

शिकायत दर्ज करते वक़्त पीड़िता ने बताया की जब उसने ये बात अपनी पति से कहीं ये बात छुपाकर तुमने मुझे धोखा दिया है इस बात को लेकर उनका विवाद बढ़ गया। जिसके बाद दोनों वापिस आ गए जब उसने ये बात अपने पति के घर वालों को ये बात बताई तो उसके ससुराल पक्ष वाले उस पर दवाव बनाने लगे और उसके बाद उसे प्रताड़ित करने लगे और उसके साथ मारपीठ शुरू कर दी और 10 दस लाख रुपए दहेज़ और मांगने लगे और उसे 28 फरवरी को घर से निकल दिया। अब उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password