Big Breaking Sagar Baheriya : बहिन की जलती चिता पर जाकर लेटा भाई, बहिन के साथ हो गया पंचतत्व में विलीन!

Big Breaking Sagar Baheriya : बहिन की जलती चिता पर जाकर लेटा भाई, बहिन के साथ हो गया पंचतत्व में विलीन

सागर। जिले के बहेरिया थाना क्षेत्र Big Breaking Sagar Baheriya से एक हैरान कर देने वाला jalti chita per leta bhai मामला सामने आया है। mp breaking जहां अपनी बहन की मौत से सदमे में आए चचेरे भाई ने उसकी चिता पर लेट कर अपनी जान दे दी। मामला बहेरिया थाना क्षेत्र के मझगवां गांव का बताया जा रहा है।

मृतक चचेरे भाई-बहन के परिजनों के अनुसार गुरुवार की शाम खेत गई ज्योति उर्फ प्रीति दांगी लापता हो गई थी। जिसकी शुक्रवार की सुबह कुएं में डेड बॉडी मिली थी। पंचनामा, कार्यवाई, पोस्टमार्टम हो जाने के बाद शाम 6 बजे प्रीति का अंतिम संस्कार किया गया था। दूसरे दिन शनिवार को ज्योति के बड़े पिता उदयसिंह का बेटा करण धार जिले से सागर के मझगवां बाइक से पहुंचा और बाइक को रोड पर खड़ी कर श्मशान घाट गया। बहन की धधकती चिता को प्रणाम कर वह उस पर ही लेट गया। जैसे ही गांव वालों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। परिजन जब तक श्मशान घाट पहुंचे तो 21 वर्षीय करण का शरीर पूरी तरह जल चुका था। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद रविवार कि सुबह करण दांगी का अंतिम संस्कार ज्योति की चिता के पास ही किया गया है।

भाई ने रास्ते में ही तोड़ दिया दम —
मझगवा गांव के सरपंच भरत सिंह घोसी ने बताया कि बहन की चिता में लेटने से भाई झुलस गया था अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में उसने अंतिम सांस ली, असमयिक एक घटना से दोनों की मृत्यु हो गई है।

क्या कहना है पुलिस का —
बहरिया थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी के अनुसार ज्योति की शव का पंचनामा कार्यवाही करने के बाद कफन दफन के लिए उसके पिता के सुपुर्द कर दिया गया था। अंतिम संस्कार गांव में ही किया गया। दूसरे दिन उसका भाई पहुंचा और चिता में लेट गया था। दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। आपको बता दें कि जांच के बाद ही पूरे मामले की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password