CM शिवराज का बड़ा ऐलान, MP में सभी को मुफ्त मिलेगी Corona Vaccine

भोपाल: कोरोना वैक्सीन(Corona vaccine) को लेकर मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) ने बड़ा ऐलान कर दिया है। इस घोषणा उन्होने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर की है। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मेरे प्रदेशवासियों, कोविड- 19 से जनता को बचाने के लिए हमने अनेक प्रभावी कदम उठाए हैं।

 

आज यह पूरी तरह से नियंत्रित हैं। भारत में कोरोना की वैक्सीन तैयार करने का कार्य तेजी से चल रहा है, जैसे ही वैक्सीन तैयार होगी, मध्यप्रदेश के प्रत्येक नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी संस्कृति प्रणाम करने की है, लेकिन जब भी वे जनता को प्रणाम करते हैं, कांग्रेस को तकलीफ होती है।

जोड़-तोड़ नहीं करें- शिवराज

जिले के डबरा विधानसभा के टेकनपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार ने 15 वर्षों में विकास की राह पर मध्यप्रदेश को लाकर खड़ा किया। लेकिन वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में हमारी कुछ सीट कम आई तो हमने कहा कि जोड़-तोड़ नहीं करेंगे, कांग्रेस को सरकार बनाने दिया और कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में भ्रष्ट्राचार बढ़ गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password