MP News: जीआरपी की बड़ी कार्रवाई, 9 लाख का सोने का बिस्किट जब्त

MP News: जबलपुर में जीआरपी की बड़ी कार्रवाई, 9 लाख का सोने का बिस्किट जब्त, शर्ट के जेब में छिपाए था आरोपी

MP-News.
Share This

जबलपुर। जिले की जीआरपी पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के पास से सोने का बिस्किट जब्त किया है। बिस्कुट कीमत 9 लाख रुपए बताई जा रही है।  अरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जब्ती के बाद जीआरपी पुलिस ने इन्कमटैक्स और जीएसटी विभाग को दी मामले की सूचना दी है। बताया गया है कि पकड़ा गया आरोपी गाडरवारा का रहने वाला है। उसने पुलिस को अपना नाम कन्छेदी लाल बताया है।

9 लाख के सोने का बिस्किट जब्त

दरअसल,विधानसभा चुनाव को लेकर जबलपुर जीआरपी पुलिस भी लगातार ट्रेनों में हर आने जाने वाले यात्रियों पर नजर बनाए हुए हैं। शुक्रवार की दोपहर को मदन महल पुलिस चौकी ने प्लेटफार्म नंबर एक पर बैठे युवक को अभिरक्षा में लेते हुए जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास करीब 9 लाख रुपए की सोने की प्लेट रखी हुई मिली। बताया जा रहा है कि युवक नरसिंहपुर का रहने वाला है जो की जबलपुर आया हुआ था।

स्टेशन पर बैठा था आरोपी

जीआरपी थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने बताया कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए लगातार जीआरपी पुलिस की टीम स्टेशन पर हर संदेही व्यक्तियों पर नजर बनाए हुए हैं। शुक्रवार की दोपहर को मदनमहल चौकी प्रभारी राजेश राज अपने स्टाफ के साथ जब स्टेशन में चेकिंग कर रहे थे।

उसी दौरान एक संदिग्ध युवक प्लेटफार्म क्रमांक एक पर बैठा हुआ मिला। जीआरपी ने जब उससे पूछताछ की तो पहले वह आनाकानी करने लगा। लेकिन पुलिस ने जब उसके बैग में रखे सामान को तलाश तो उसमें सोने की एक प्लेट मिली जिसका वजन करीब 100 ग्राम था।

गाडरवारा का रहने वाला है आरोपी

जीआरपी की पूछताछ में अधेड़ ने बताया कि उसका नाम कंछेदी लाल राकेशीय है जो की मूलतः नरसिंहपुर गाडरवारा का रहने वाला है। पुलिस ने कंछेदी लाल से जब सोने से संबंधित दस्तावेज मांगे तो वह नहीं बता पाया।

कंछेदी लाल ने बैग में रखें अपने शर्ट की जेब में सोने की प्लेट को कागज में लपेट कर रखा था। फिलहाल जीआरपी पुलिस ने सोने को जप्त कर आयकर विभाग को इसकी सूचना दी है।

Search Terms: जबलपुर न्यूज, मप्र न्यूज, जीआरपी पुलिस जबलपुर, सोने का बिस्किट जब्त जबलपुर, Jabalpur News, MP News, GRP Police Jabalpur, gold biscuit seized Jabalpur,

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password