Bhopal Yuva Shakti Samagam : कांग्रेस कार्यकर्ताओं के 25 से 30 मोबाइल चोरी, कई की जेब भी कटी,कमलनाथ ने कही ये बात

भोपाल। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के युवा शक्ति समागम Bhopal Yuva Shakti Samagam की आज शुरूआत प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से की गई है, जिसमें प्रदेशभर के युवा कांग्रेस नेता शामिल हुए।

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ, राष्ट्रीय अध्यक्ष वीबी श्रीनिवास समेत तमाम बड़े नेता भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस दौरान कमलनाथ ने अपने संबोधन से युवाओं में जोश भरने की कोशिश की। वहीं इस कार्यक्रम को कांग्रेस की रीति-नीति और विचारधारा को नए सदस्यों तक पहुंचाना के उद्देश्य से रखा गया।

 

युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कमलनाथ ने कि मैंने अपनी राजनीति की शुरुआत छात्र राजनीति से की और संजय गांधी के साथ मिलकर काम किया।  राजधानी में हरियाली पेड़ पौधे देखकर रहे है वो हमने अपने हाथों से लगाये हैं। हम जब चुनकर आये थे हमसे कहा जाता था कि ये छोकरे कहा से आ गए। आप लोगों को देखकर मुझे अपनी जवानी याद जाती है आज कल के जवान तो बूढों को सलाह देते है।

 

कांग्रेस के सभी नेता एक मंच पर दिखाई दिखे
युवा शक्ति समागम कार्यकम में प्रदेश भर से आये युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल हुई। युवा शक्ति समागम में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास, पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ,राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह,पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया भी मौजूद रहे।
युवा शक्ति समागम में कांग्रेस के सभी नेता एक मंच पर दिखाई दिए।

कांग्रेस दफ्तर के बाहर मंच लगाया गया था
युवा शक्ति समागम में सभी नेताओ ने एक जुट होकर का संदेश दिया। युवा शक्ति समागम का कांग्रेस दफ्तर के बाहर मंच लगाया गया था। युवा शक्ति समागम के बाद युवक कांग्रेस कार्यकर्ता किसानों के समर्थन में किसान स्वाभिमान मार्च निकालेंगे। युवक कांग्रेस का पैदल मार्च कांग्रेस दफ्तर से शुरू होकर बोर्ड आफिस तक आयोजित किया गया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के 25 से 30 मोबाइल चोरी
बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के 25 से 30 मोबाइल चोरी हो गए। मोबाइल चोरी होने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता एमपी नगर थाने पहुंचे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया​ कि कई कार्यकर्ताओं की जेब भी कटी गई। कार्यकताओं ने बताया कि घटना कांग्रेस दफ्तर के सामने की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password