Bhopal Sunday Lockdown : पुलिस ड्रोन कैमरे से कर रही निगरानी, सड़कों पर पसरा सन्नाटा, वाहन चालकों से हो रही पूछताछ

Bhopal Sunday Lockdown : पुलिस ड्रोन कैमरे से कर रही निगरानी, सड़कों पर पसरा सन्नाटा, वाहन चालकों से हो रही पूछताछ

Bhopal Sunday Lockdown

भोपाल। MP में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 2142 नए केस सामने आए है और 10 लोगों की मौत हो गई है। शनिवार की शाम को ​जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार इंदौर में 619, भोपाल में 460, जबलपुर में 159 मरीज मिले। वहीं ग्वालियर में 67, उज्जैन में 85, रतलाम में 76 मरीज मिले। प्रदेश में कोरोना के 12 हजार 995 एक्टिव केस है और प्रदेश में कोरोना के 2 लाख 86 हजार 407 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है और प्रदेश में 2 लाख 69 हजार 465 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

सुबह सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा
मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। भोपाल में  Bhopal Sunday Lockdown रविवार को लॉकडाउन लगाने का कुछ दिन पहले फैसला लिया गया था। इस बार रविवार को भोपाल में दूसरा लॉकडाउन लगा है। इस रविवार के अलावा सोमवार को होली पड़ने के ​कारण शनिवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक का लॉकडाउन लगाया गया है। रविवार सुबह सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस ने जगह-जगह बेरिकेडिंग करके खड़ी रही।

हालांकि कुछ लोग आ जा रहे है। इसमें जरूरी सेवाओं और रेलवे और एयरपोर्ट जाने वाले लोग शामिल हैं। पुलिस पूछताछ और उनके आईकार्ड देखकर आने-जाने दे रही है। कुछ बेवजह घूम रहे लोगों के बहाने भी तैयार है। वहीं बुधवारा चौराहा समेत पूरे भोपाल में लॉकडाउन के दौरान ड्रोन कैमरा से निगरानी रखी गई।थाना तलैया पुलिस ने बताया कि निगरानी की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password