Bhopal Suicide Case :पत्नी दूसरे व्यक्ति से फोन पर करती है बात, जान देने के लिए नाराज होकर पति ने ट्रेन की पटरी पर लेटा

Bhopal Suicide Case

भोपाल। थाना छोला मंदिर के रहने वाले एक युवक ने Bhopal Suicide Case रेल की पटरी पर लेटा कर जान देने की कोशिश की। लेकिन समय रहते युवक को बचा लिया गया। जानकारी के अनुसार शबरी नगर में रहने वाले युवक ने जान देने के लिए रेल की पटरी पर लेट गया। इस बात की जानकारी थाना छोला मंदिर को लगी। जानकारी मिलते ही थाना के आरक्षक नितेश मिश्रा व नारायण तोमर ने सूचना मिलते ही ट्रेन आने से पहले बचाया।

पारिवारिक विवाद के कारण जान देना चाहता
थाना छोला मंदिर के पुलिसकर्मी ने बताया कि युवक की पत्नी किसी दूसरे व्यक्ति से फोन पर बात करती है और जब युवक पत्नी को रोकता तो वह पति को धमकी देती थी। इस बात से नाराज होकर आज आत्महत्याा करने की कोशिश की। आरक्षक नितेश मिश्रा व नारायण तोमर ने बताया कि रात 8 बजे सूचना मिली की छोला थाना क्षेत्र में एक युवक जान देने की कोशिश करने जा रहा है। जानकारी मिलते ही बारिश में भींगते हुए गए और युवक को बचाया। युवक को थाने लाया गया जहां उसने बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण जान देना चाहता है।

15-16 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार किया जाए

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण फैलने की रफ्तार तेज हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शुक्रवार देर शाम मंत्रालय में समीक्षा बैठक बुलाई थी। इसमें तय किया गया, इंदौर और भोपाल में हॉल में होने वाले कार्यक्रमों में क्षमता से 50% तक लोगों के शामिल होने की अनुमति रहेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनों शहरों में 15-16 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार किया जाए।

बैठक में यह भी तय किया गया, जिन जिलों में 10 या उससे अधिक केस सामने आ रहे हैं, वहां बाजारों में भीड़ को नियंत्रित करने की जरूरत है। इसके लिए दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए रस्सी बांधना अनिवार्य किया जाएगा। बैठक में बताया गया कि भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, रतलाम, बैतूल, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, सागर, उज्जैन, खरगोन और रीवा में रोजाना 10 अधिक केस आ रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password