Bhopal Sansad Pragya Thakur : सांसद ने सीहोर रेलवे स्टेशन पर आइसोलेशन कोच लगाने की मांग, इन ट्रेनों का स्टापेज देने की कही बात

Sansad Pragya Thakur

भोपाल। पश्चिम रेलवे की स्थायी समिति की Bhopal Sansad Pragya Thakur आज बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में समिति की सदस्य भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी वर्चुअली शामिल हुई। बैठक के दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए भोपाल रेलवे स्टेशन की तरह सीहोर रेलवे स्टेशन पर भी आइसोलेशन कोच लगाने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने रेलवे द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को समय सीमा में पूरा करने के लिए भी कहा।

नाराजगी जाहिर की
रेलवे स्थायी समिति की बैठक में सासंद प्रज्ञा ने सीहोर स्टेशन की नई बिल्डिंग के कार्य में अपेक्षित गति नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कार्य को तीव्रता से पूर्ण कर बिल्डिंग का निर्माण कराये जाने के लिए निर्देशित किया। इसके अलावा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पैसेंजर गाइडेंस (डिस्प्ले फॉर कोच) लगाने, फन्दा रेलवे स्टेशन पर जनहित को ध्यान में रखते हुए शेड का निर्माण कार्य करवाने और यात्रियों की सुविधा को देखते हुए फन्दा रेलवे स्टेशन पर इंदौर- भोपाल की ओर आने जाने वाली रेलगाडिय़ों का स्टापेज देने की मांग की।

इन ट्रेनों की स्टापेज देने की मांग रखी
भोपाल सांसद ने सीहोर नगर के व्यावयायिक एवं पर्यटन महत्व को देखते हुए यात्रियों की सुविधानुसार यहां से गुजरने वाली भुज शालीमार एक्सप्रेस नं. 22829, इंदौर- गोहाटी एक्सप्रेस नं. 19305, इंदौर-यशवंतपुर एक्सप्रेस नं. 19301/02, क्षिप्रा एक्सप्रेस नं. 22911, अहिल्या नगरी एक्सप्रेस नं. 22645, जयपुर हैदराबाद एक्सप्रेस नं. 12719, जबलपुर- बांदा एक्सप्रेस नं. 01706 को भी स्टापेज देने की मांग रखी। रेलवे प्रबंधन द्वारा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को शीघ्र ही सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password