Bhopal Road Accident : दर्दनाक हादसे में रेलवे अधिकारी की मौत के बाद घायल युवक की भी हुई मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

Bhopal Road Accident

भोपाल। 14 फरवरी को विदिशा रोड़ पर हुए सड़क हादसे में रेलवे अधिकारी Bhopal Road Accident  की मौत के बाद घायल युवक ने भी बुधवार की सुबह दम तोड़ दिया। युवक का हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था। मृतक का नाम इफतकार खान (45) है। वो ऐशबाग इलाके में रहते थे और ठेकेदारी का काम करते थे। उधर पुलिस ने SUV चालक राजेश साहू को भी गिरफ्तार कर लिया।

गाड़ी को चलवा रहा था
SUV इंदौर में हल्कू सिंह राजपूत के नाम से रजिस्टर थी। हल्कू सिंह ने गाड़ी 2 दिसंबर 2020 को साढ़े पांच लाख में सुजीत पंथी को बेच दी थी। सुजीत अपने ड्राइवर राजेश साहू से गाड़ी को चलवा रहा था।

ड्राइवर ने शराब पी रखी थी
ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि घटना के समय राजेश भानपुरा से छोला की तरफ से आ रहे थे। उसके साथ उसका दोस्त राहुल और गाड़ी मालिक का भाई राहुल बैठे हुए थे। ड्राइवर ने शराब पी रखी थी।

संजय मिश्रा को चपेट में लिया
गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने के चलते पहले गाड़ी ने बाइक सवार इफ्तकार खान को टक्कर मारी। इसके बाद गाड़ी ने संजय मिश्रा को चपेट में लिया। जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं अंत में एक मारुति कार को टक्कर मारी, जिसमें वह घायल हो गया।

ये है मामला
छोला मंदिर क्षेत्र में पारसधाम कॉलोनी Railway officer dies road accident निवासी संजय मिश्रा के हंसते खेलते परिवार की खुशियां महज 3 घंटे में उजड़ गईं। 14 फरवरी की शाम 8 बजे जब परिवार के लोग मासूम का बर्थडे मना रहे थे तो उन्हें तनिक भी अंदाजा नहीं होगा कि अगले 3 घंटे उनके परिवार में खुशियां मातम में बदल जाएगी और बेटी के सर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ जाएगा।

भोपाल स्टेशन छोड़ने गए थे
पुलिस के मुताबिक पारसधाम कॉलोनी निवासी संजय मिश्रा (40) रेलवे में डिप्टी सीटीआई के पद पर इटारसी में पदस्थ थे। 14 फरवरी की रात वे बेटी का जन्मदिन मनाने के बाद अपने एक रिश्तेदार को भोपाल स्टेशन छोड़ने गए थे। लौटते वक्त रात 11.30 बजे छोला मंदिर इलाके में एसयूवी (एमपी 09-सीएल-0855) के चालक ने उनकी स्कूटर को सामने से टक्कर मार दी थी। संजय स्कूटर के साथ एसयूवी में फंसकर करीब 20 फीट तक घसीटते हुए चले गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां देर रात उनकी मौत हो गई थी।

अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया
हादसा छोला मंदिर क्षेत्र स्थित भानपुर-छोला रोड पर रेलवे के तीन नंबर केबिन के सामने 14 फरवरी को देर रात हुआ था। इस हादसे के बाद कार चालक भागने के फिराक में एक कार और बाइक को भी चपेट में ले लिया था। हादसे के बाद एसयूवी अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर रुक गई थी। आरोपित चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया था। इस हादसे में एसीटीआइ संजय मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार और बाइक सवार घायल लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर एक दिन पहले बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

संजय मिश्रा की दो बेटियां हैं
जानकारी के अनुसार संजय मिश्रा की दो बेटियां हैं। एक साल की छोटी बेटी देवांतिका का बीते रविवार को जन्मदिन था। घर में खुशी का माहौल था। परिवार के लोगों के साथ संजय ने भी शाम को लगभग 8 बजे बच्ची का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया था। केक काटने के बाद वह 10 मिनट में वापस लौटकर आने की बात कहकर गए थे और रास्ते में उनके साथ यह हादसा हो गया। पलभर में ही घर की खुशियां मातम में बदल जाएगी ये किसी ने सोचा नहीं था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password