Bhopal Rachna Nagar Theft :चोरी करने क्लीनिक में घूसा चोर, वारदात को अंजाम देने के बाद कैमरे के सामने जोड़े हाथ, देखें वीडियो

Bhopal Rachna Nagar Theft

भोपाल। राजधानी में लगातार चोरी की वारदात बढ़ रही है और पुलिस कुछ ही मामलों में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी कर पाई है। लगातार चोरी की वारदातें बढ़ने के कारण एक बार फिर पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे है। लोगों का आरोप है कि पुलिस पेट्रोलिंग नहीं कर रही जिस कारण चोरों के हौसलें बुलंद है। भोपाल के रचना नगर bhopal rachna nagar theft में एक डाॅक्टर के क्लीनिक में चोरी का मामला सामने आया है। चोर की चोरी करने की हरकत क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सबसे खास बात ये है कि जब चोर चोरी कर रहा था तो उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर गई तो कैमरे के सामने हाथ जोड़ लिए।

 

सीसीटीवी कैमरे में सामने हाथ जोड़कर नमस्ते किया

गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक रचना नगर में डाॅ सुमित भटनागर का अनुपम कार्डियक केयर के नाम से क्लीनिक है। मंगलवार दोपहर वे क्लीनिक पहुंचे तो दरवाजे का कुंदा टूटा था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उनके चेंबर का सामान बिखरा था। उनके चेंबर में लगी एलईडी टीवी, कंप्यूटर, कार्डियक मशीन की केबल समेत अन्य सामान गायब था। बदमाश दो कीमती कैमरे समेत अन्य सामान चोरी करके गए। क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरों में एक चोर दरवाजे का कुंदा राॅड से तोड़ते हुए कैद हुआ है। इसके बाद उसका एक साथी चैंबर से एलईडी टीवी उतारते हुए दिखा है। टीवी उतारने के बाद उसने सीसीटीवी कैमरे में सामने हाथ जोड़कर नमस्ते किया।

पुलिस का कहना है जल्द होगी गिरफ्तारी

गोविंदपुरा पुलिस का कहना है कि चोर की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password