प्यारे मियां यौन शोषण मामला: बालिका गृह में नींद की गोलियां खाने वाली नाबालिग की मौत, परिजन ने लगाया जहर देने का आरोप

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्यारे मियां यौन शोषण मामले (Pyare Mian sexual abuse case) में दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग लड़की ने बुधवार रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्यारे मियां के खिलाफ शिकायत करने वाली इस लड़की ने सोमवार को बालिका गृह में नींद की गोलियां खाई थीं। जिसके बाद उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी, यहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था, अंत में वह जिंदगी की जंग हार गई।

वहीं लड़की के परिजन ने बालिका गृह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजन का कहना है, उनकी बेटी को जहर दिया गया है। बच्ची द्वारा नींद की गोलियां खाए जाने का मामला सामने आने के बाद नाबालिग लड़की के परिजनों ने बालिका गृह पर आरोप लगाते हुए दावा किया था कि, लड़की को जानबूझ कर नींद की गोलियां दी गईं हैं। उन्होंने सवाल भी उठाए थे कि, बालिका गृह के अंदर नींद की गोलियां कैसे पहुंचीं। परिजनों ने लड़की को जहर देने का आरोप भी लगाया है।

MP Rojgar Utsav: सीएम शिवराज ने किया ‘रोजगार उत्सव’ का शुभारंभ, बोले- हमारा पहला फोकस रोजगार है

हालांकि भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया मंगलवार को ही पूरे मामले की जांच के आदेश दे चुके हैं। बुधवार को एसपी साउथ साई कृष्णा और महिला टीआई, मजिस्ट्रेट बालिका गृह पहुंचे थे।नाबालिगों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार प्यारे मियां फिलहाल जेल में है, जबकि पांच पीड़ित लड़कियों को बालिका गृह में रखा गया था। इनमें से एक की मौत हुई है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password