Bhopal Police Men Attack : चालान काटने पर युवक ने ट्रैफिक पुलिस SI को मारा था चाकू, अब विभाग देगा 5 लाख राशि​

Bhopal Police Men Attack : चालान काटने पर युवक ने ट्रैफिक पुलिस SI को मारा था चाकू, विभाग देगा 5 लाख राशि​

Bhopal Police Man Attack

भोपाल। राजधानी में नो-पार्किंग में खड़ी बाइक का जुर्माना वसूलने पर पुलिस अधिकारी Bhopal Police Men Attack SI पर युवक ने चाकू से हमला कर दिया था। घटना 7 अगस्त की है। बदमाश के चाकू से किए गए हमले में SI श्रीराम दुबे की आंतों में इन्फेक्शन फैलने से उन्होंने दम तोड़ दिया था। अब विभाग पीड़ित परिवार को 5 लाख की सहायता राशि देगा। घटना एमपी नगर स्थित क्राइम ब्रांच के गेट के पास की है। जहां पर युवक ने पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमला किया था।

यह है मामला
ट्रैफिक पुलिस के SI श्रीराम दुबे पर चाकू से हमला हुआ था। आरोपी हर्ष मीणा ने गाड़ी उठाने पर SI पर हमला किया था। विवाद नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी होने पर ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी की गाड़ी उठाई थी। गुस्से में आकर आरोपी ने चाकू से किया हमला। SI श्रीराम दुबे को पेट में चाकू लगने पर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एमपी नगर थाना पुलिस ने आरोपी हर्ष मीणा को गिरफ्तार किया था।

13 दिन बाद हो गई थी मौत
एमपी नगर पार्किंग को लेकर चालान काटने के मामले में घायल यातायात SI की मौत हो थी। बताया जा रहा है कि लगभग 13 दिन से परिवार ने SI श्रीराम दुबे को निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया था जहां उपचार के दौरान यातायात SI श्रीराम दुबे की मौत हो थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password