Bhopal Police Bike Thief Arrested: पुलिस ने वाहन चोर को किया गिरफ्तार, लगभग 7 लाख कीमत की बाइक बरामद,50 डुब्लीकेट चाभी जब्त

Bhopal Police Bike Thief Arrested: पुलिस ने वाहन चोर को किया गिरफ्तार, लगभग 7 लाख कीमत की बाइक बरामद,50 डुब्लीकेट चाभी जब्त

Bhopal Police Bike Thief Arrested

भोपाल। टीटी नगर पुलिस ने शातिर वाहन Bhopal Police Bike Thief Arrested चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 7 लाख 50 हजार रु कीमती कीकई बाइकों को जब्त किया गया है। आरोपी के पास से 50 डुब्लीकेट चॉभिया जब्त की गई है। आरोपी चॉभियों की मदद से वाहन चोरी करते थे। टीटी नगर पुलिस ने बताया कि आरोपी नशा करने के आदि है व वाहन चोरी करने करना शौक है।

14 चोरी के वाहन व 1 नकबजनी का पर्दाफाश किया
आरोपी के विरूद्ध पूर्व में भी भोपाल के विभिन्न थानों में है वाहन चोरी के अपराध दर्ज है। टीटी नगर पुलिस ने बताया कि थाना ऐषबाग ने भी किया सीसीटीव्ही फुटेज व व्ही.डी.पी. पोर्टल के माध्यम से वाहन चोरी व नकबजनी का पर्दाफाश किया है। टीटी नगर पुलिस ने दो दिन में जोन-1 संभाग में पुलिस ने 14 चोरी के वाहन व 1 नकबजनी का पर्दाफाश किया गया है।

कोई भी दस्तावेज पेश नहीं किए

टीटी नगर पुलिस ने बताया कि 10 मार्च को रंगमहल चौराहा पर व्ही.डी.पी.पोर्टल व सी.सी.टी.व्ही. फुटेज के आधार पर वाहन चैकिंग के दौरान स्कूटर होण्डा एक्टिवा वाहन क्रमांक-एम.पी.04-यू.ई.2234 को रोककर चैक किया व नाम पता पूछा तो वाहन चालक ने गाडी के कोई भी दस्तावेज पेश नहीं किए। पूछताछ में वाहन चालक ने अपना नाम संतोष यादव पिता बाबूलाल यादव उम्र-40 साल नि0-म.नं-03, फेस-3, कैलाश नगर सेमराकलां अशोका गार्डन भोपाल का होना बताया, जिससे वाहन के वारे में पूछताछ किया, जिसने उस वाहन को 08 मार्च को जवाहर चौक चौकी के पास से चोरी किया था।

निगरानी फाईल खुलवाई जा रही
आरोपी ने पूछताछ करने पर बताया कि वह थाना टी टी नगर से 4, थाना स्टेशन बजरिया से 2, थाना मंगलवारा से 2 एवं थाना तलैया 1 कुल 9 वाहन चोरी किया है जिसकी कुल कीमल लगभग 07 लाख 50 हजार रूपये होगी। पुलिस ने आरोपी के पास से सभी वाहन बरामद कर लिए है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर पुलिस रिमाण्ड लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी की निगरानी फाईल खुलवाई जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password