Bhopal Nishatpura Accident : कार पर चढ़ा ट्रक,चालक को कुछ दूर तक घसीटा ले गया ट्रक

Bhopal Nishatpura Accident

भोपाल। थाना निशातपुरा के क्लासिक रेस्टोरेंट Bhopal Nishatpura Accident  के सामने आज लगभग 5.30 बजेे एक ट्रक आल्टो कार पर चढ़ा गया। इतना ही नहीं ट्रक ने आल्टो कार को कुछ दूर तक घसीट कर ले गया। गनीमत रही कि कार सवार की जान बच गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि हादसे में के समय कार सवार ट्रक के अगले पहिया के नीचे दब गया था। बाद में पुलिस वालों ने उसे सकुशल निकाला। हालांकि इस हादसे में ट्रक चालक की गिरफ्तारी की हो पाई है कि नहीं इसकी जानकारी अभी पुलिस ने नहीं दी है।

Bhopal Nishatpura Accident

उधर मौके पर पहुंचे कुछ मीडियाकर्मी जब घटना को वीडियो बनाने लगे तो मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मी वीडियो बनाने से रोकन लगे। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी ने मीडियाकर्मी से बदतमीजी करने लगे।

car accident

 

दुर्घटना में अल्टो कार चकनाचूर हो गई

करोंद चौराहे के पास हुई अल्टो कार और ट्रक के बीच दुर्घटना में अल्टो कार चकनाचूर हो गई। घटनास्थल पर तत्काल पहुंची निशातपुरा पुलिस घायलों को निकालने में आरक्षक सुंदर सिंह की भूमिका सराहनीय रही। घटना की सूचना प्राप्त होने पर नगर निगम फायर ब्रिगेड के रेस्क्यू एक्सपर्ट पंकज यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस की तत्परता और राहगीरों की मदद से घायलों को सकुशल निकाला।

car accident

इस दौरान मुख्य मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को सकुशल बाहर निकाला। इस दौरान लोगों ताली बजाकर रेस्क्यू टीम का उत्साहवर्धन किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password