Bhopal News: अहम खुलासे करने वाले DSP अतुल हजेला को केंद्रीय गृह मंत्री पदक से किया जाएगा सम्मानित

भोपाल। पारदी महिला इंदरमल बाई की खुदकुशी मामले में बड़ा खुलासा करने वाले सीबीआई डीएसपी अतुल हजेला को केंद्रीय गृह मंत्री पदक से सम्मानित किया जाएगा। हजेला को इस सम्मान के लिए चुना गया है। हजेला को कम समय में पुख्ता जांच और नतीजे पर पहुंचने के लिए हजेला को यह सम्मान दिया जाएगा। हजेला ने पारदी महिला इंदरमल बाई की खुदकुशी मामले को मात्र डेढ़ महीने में सुलझा दिया था। वहीं पुलिस इस केस को लगातार तीन साल से टाल रही थी।

क्या था मामला…
दरअसल यह मामला चार साल पुराना है। 17 नवंबर साल 2017 में गांधीनगर निवासी इंदरमल की बेटी ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस उसकी मां पर चोरी का झूठा आरोप लगाकर 20 हजार रुपए की मांग कर रही है। इससे परेशान होकर इंदरमल ने पुलिस को खुदखुशी करने की धमकी दी थी। इसके बाद इंदरमल ने खुद को आग लगा ली। पुलिस ने इंदर की मौत मौत कचरा जलाने के दौरान झुलनसने से बताई थी। इस मामले को लेकर इंदरमल की बेटी ने इंसाफ के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

हाईकोर्ट ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया था। पुलिस इस केस को लंबे समय से टाल रही थी। इसके बाद मामला सीबीआई के हाथ में पहुंचा। सीबीआई डीएसपी अतुल हजेला को इस केस की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। हजेला ने इस केस को मात्र डेढ़ महीने में ही सुलझा दिया था। हजेला ने सिपाही गजराज और एएसआई रामेश्वरर यादव को इस केस में आरोपी बनाया था। इस उलझे हुए केस को कम समय में सुलझाने को लेकर अब हजेला को केंद्रीय गृह मंत्री पदक से सम्मानित किया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password