Bhopal News: सैनिटाइजर पीने वाले बुजुर्ग ने तोड़ा दम, अबतक एक ही परिवार के तीन लोगों ने गंवाई जान

Bhopal News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में सैनिटाइजर पीने वाले तीसरे व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया है। राजधानी में सैनिटाइजर (Sanitizer) पीने से अब तक एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो चुकी है। सैनिटाइजर पीने वाले 70 साल के बुजुर्ग ने आज अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा जबकि इसी परिवार के देवर-भाभी की बुधवार को मौत हो गई थी।

गोविंदपुरा इलाके की घटना
दरअसल मामला राजधानी के गोविंदपुरा इलाके का है। यहां स्थित कारगिल झुग्गीबस्ती में रहने वाले एक परिवार और रिश्‍तेदार के लिए सैनिटाइजर कहर बन गया। सैनिटाइजर पीने से बुधवार को देवर-भाभी की मौत हो गई थी। जबकि एक रिश्तेदार को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती किया था। गुरुवार देर रात इलाज के दौरान रिश्तेदार की भी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Anokhi Shadi: लड़के ने शादी के कार्ड पर लिखाया दो दुल्हनों का नाम, 3 साल पहले बिजली के खंभे लगाने से शुरू हुई थी लव स्टोरी

नशे के लिए सैनिटाइजर पीने की आशंका
हालांकि परिवार के लोगों ने सैनिटाइजर क्यों पिया इसकी वजह अभी तक नहीं पता लग पाई है। आशंका जताई जा रही है कि नशे के लिए सैनिटाइजर पिया गया होगा।

जानकारी के मुताबिक, 17 साल का धर्मेंद्र कारगिल कालोनी में रहता था। मंगलवार रात को नशा करने के लिए उसने अपनी 22 साल की भाभी और एक अन्य रिश्तेदार 70 वर्षीय अमरनाथ के साथ सैनिटाइजर पिया। अधिक मात्रा में सैनिटाइजर पीने से धर्मेंद्र और अरुणा की तबीयत बिगड़ी तो परिजन बुधवार सुबह इलाज के लिए जयप्रकाश अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने हमीदिया अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों ने धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया। बाद में अरुणा की भी तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे भी जयप्रकाश अस्पताल लाया गया उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अब गुरुवार देर रात अमरनाथ ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password