Bhopal News : कांग्रेस विधायक और पार्षद चाबी छीनकर ले भागे ट्रक, एफआईआर दर्ज

Bhopal News : कांग्रेस विधायक और पार्षद चाबी छीनकर ले भागे ट्रक, एफआईआर दर्ज

भोपाल। शहर में कांग्रेस विधायक और पार्षद को सरकारी काम में बाधा डालना महंगा पड़ गया। दरअसल मामला मंगलवार का है। जहां लिंक रोड नंबर 1 के पास अतिक्रमण हटाने निगम का अमला पहुंचा था। उनके काम में बाधा डालते हुए कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और पार्षद योगेंद्र सिंह चौहान ने मिनी ट्रक की चाबी जबरन लेकर ट्रक को ले गए। इस पर निगम आयुक्त द्वारा उनके खिलाफ थाने में एफआईआर कराई गई है।
बाधा डालने वालों में निगम के नेता प्रतिपक्ष शबिस्ता जकी, पूर्व पार्षद मोनू सक्सेना सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर टीटी नगर में मामला दर्ज किया गया है।

क्या था मामला –
लिंक रोड स्थित गुलाब उद्यान के पास सरकारी जमीन पर 40 से ज्यादा झुग्गियां बनी हुई है। जो अतिक्रमण के रूप में हैं। इन्हें हटाने के लिए निगम आयुक्त टीम के साथ पहुंचे थे। जहां इन नेताओं द्वारा अभ्रदता की गई। आपको बता दें यहां रहने वाले कार्रवाई का विरोध कर रहे थे।

सदस्यता हो सकती है रद्द –
अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस पार्षद युद्ध योगेंद्र सिंह चौहान को बड़ा झटका लग सकता है। निगम आयुक्त वीएस चौधरी कोलसानी ने मामले में न सिर्फ टीटी नगर थाने में एफआईआरदर्ज कराई है, बल्कि चौहान की निगम परिषद की सदस्यता भंग करने के लिए भी संभाग आयुक्त को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि योगेंद्र सिंह चौहान का पार्षद बने रहना सार्वजनिक या निगम हित में वांछनीय न हो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। चौहान मंगलवार को झुग्गियों से लोगों को हटाने के लिए ट्रक की चाबी छीनकर ले गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने अफसरों से अभद्रता भी की थी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password