पोस्ट-नगर निगम अधिकारी, सैलरी-18 हजार, छापे में 70 लाख बरामद

Bhopal Lokayukta Chhapa In Nigam Adhikari : पोस्ट-नगर निगम अधिकारी, सैलरी-18 हजार, छापे में 70 लाख बरामद

भोपाल। शुक्रवार को लोकायुक्त द्वारा Bhopal Lokayukta Chhapa In Nigam Adhikari  नगर निगम स्वास्थ्य अधिकारी अजय श्रवण के घर छापा मारकर लाखों की संपत्ति बरामद की गई। छापे के दौरान मकान के दस्तावेज,एलआईसी,हाउसिंग लोन के दस्तावेन और बुलेट बाइक के कागजात बरामद किए हैं।

दरअसल लोकायुक्त ने नगर निगम के सफाई सुपरवाइजर सतीश टाक को आवेदक पंकज खूबचंदानी से भोपाल स्टेशन पर करीब दस हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद अजय श्रवण के घर पर छापे की कार्रवाई की गई। अजय श्रवण ने  राशि लेने के लिए अपने कर्मचारी सतीश टांक को भेजा था। उसे रंगे हाथ पकड़ा गया था। इसके बाद पुलिस ने स्वास्थ्य अधिकारी के घर पर छापा मारा है। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

हुई बड़ी कार्रवाई —

आपको बता दें अजय श्रवण पीपुल्स माल पास स्थित सुख सागर कालोनी के मकान न बी 65 में छापा मारा मार कार्रवाई लोकायुक्त द्वारा की गई है। । आपको बता दें शुरुआती जांच में 70 लाख की संपत्ति मिल चुकी है। छापे के दौरान मकान के दस्तावेज, एलआईसी, हाउसिंग लोन के दस्तावेज, बुलेट बाइक के कागजात, चार बैंक में उसके बरामद किए गए हैं। सिंडिकेट बैंक के अंदर बैंक के एक लाकर की चाबी भी मिली है। नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के निर्देश पर भोपाल– नगर निगम कर्मचारी अजय श्रवण को निलंबित कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password