Bhopal Lockdown Update : भोपाल में 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश,अन्य जिलों में भी लिया जा सकता है फैसला

Bhopal Lockdown Update

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना के Bhopal Lockdown Update मामले बढ़ते जा रहे है जिसे देखते हुए एक बार फिर प्रदेश के कई शहरों में लॉकडाउन का बढ़ा दिया गया है। रविवार को रतलाम और जबलपुर में 1 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। वहीं, छिंदवाड़ा में 3 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाया है। इसके साथ ही राजधानी भोपाल में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। गौरतलब है कि एक दिन पहले बैतूल और अशोकनगर में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाया गया था।

Bhopal Lockdown update

इस दौरान सभी पाबंदियां पहले की तरह रहेंगी। ऐसे में अब इंदौर, और ग्वालियर में भी लॉकडाउन की अवधि बढ़ना तय माना जा रहा है। वहीं, अनूपपुर में पहले से ही 3 मई तक लॉकडाउन है। इसके साथ ही जबलपुर में जनता कर्फ्यू 26 से 1 मई तक बढ़ाया गया है। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने आदेश जारी किया है। जिले में तीसरी बार जनता कर्फ्यू को बढ़ाया गया है। जानकारी ये भी आ रही है कि प्रदेश के अन्य शहरों में लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है।

भोपाल में 1802 संक्रमित मिले
24 अप्रैल को भोपाल में रिकार्ड 1802 संक्रमित मिले। यह एक दिन में अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। भोपाल में संक्रमण दर 25% है। इसी तरह, इंदौर में 1926, ग्वालियर में 1220, जबलपुर में 820, सागर में 413, छतरपुर में 367 और सीधी में 336 नए संक्रमित मिले।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password