Bhopal Live Murder : मर्डर का LIVE वीडियो: गर्लफ्रेंड के लिए अपने ही दोस्त का रेत दिया गला, बगल से निकलते रहे वाहन,देखें वीडियो

भोपाल. राजधानी भोपाल में एक बार फिर पुलिस Bhopal Live Murder  प्रशासन पर सवाल उठने लगे। लोगों का कहना है कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीच सड़क पर चा​कुओं से एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी जाती है और पुलिस को इसकी कोई खबर ही नहीं लगती। सबसे खास बात ये है कि जिस समय बदमाश युवक पर चाकुओं से वार कर रहा था उस समय घटना स्थल के आसपास से लोग निकल रहे थे उसके बाद भी किसी की हिम्मत नहीं हुई की बदमाश से युवक को छुड़वा सके।

 

दोस्त पर भी जानलेवा हमला किया

घटना गौतमनगर थाना क्षेत्र के पीजीबीटी कॉलेज रात 12 बजे की है। बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड के लिए बदमाश ने युवक की हत्या की। गौतमनगर थाना क्षेत्र के पीजीबीटी कॉलेज के पास एक निगरानी बदमाश ने दो साथियों के साथ मिलकर शराब पीने के बाद सरेराह अपने ही दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी। इससे पहले उन्होंने एक अन्य दोस्त पर भी जानलेवा हमला किया।

देर रात पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ने का दावा किया, जबकि दो अन्य की तलाश की जा रही है। हालांकि पुलिस अब इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो मामला गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद का है। इस पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

वर्चस्व को लेकर हुई वारदात

गौतम नगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नदीम बच्चा ने वर्चस्व को लेकर देर रात अपने साथियों के साथ मिलकर सादाब जहरीला की छुरी मारकर हत्या कर दी। नदीम जो कि थाना निशातपुरा क्षेत्र का निगरानी बदमाश है,जिसके खिलाफ कई मामले विचाराधीन है। घटना पर गौतम नगर पुलिस ने धारा 302 का अपराध दर्ज कर मुख्य आरोपी नदीम बच्चा को गिरफ्तार कर लिया है एवं फैजान और सैयद फरार जिनकी तलाश जारी है।

सभी कर चुके है अपराध
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बदमाश सादाब जहरीला थाना टीटी नगर का निगरानी गुंडा था, जिसके खिलाफ विभिन्न थानों मे लगभग दो दर्जन से अधिक अपराध दर्ज है। बदमाश नदीम बच्चा तथा उसके साथी फैजान और सैयद द्वारा इस घटना के पहले स्पर्श सोनी जो इनका पूर्व का परिचित है के साथ रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पान की दुकान पर थाना टीला में छुरी मारी जिसका मामला दर्ज है।

मृतक सादाब जहरीला, घायल स्पर्श और नदीम बच्चा द्वारा पहले भी कई अपराध कर चुके है। घायल स्पर्श सोनी 2019 में रफीक मुम्बइया और अन्य साथियों के साथ थाना निशातपुरा में लूट के मामले मे बंद हो चुका है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password