Bhopal Liquor Shop Theft : वाइन शॉप की दुकान से शराब चोरी करने वाले आरोपी पकड़ाए, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

Bhopal Liquor Shop Theft

भोपाल। 10 नंबर स्थित वाइन शॉप से शराब चोरी Bhopal Liquor Shop Theft करने वाले आरोपी पुलिस के ​हत्थे चढ़ गए। चोरों ने जिन 2 लोगों को चोरी की शराब बेची थी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया जिससे मामले का खुलासा हुआ। चोरी की वारदात में प्रयुक्त वाहन भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। ये वाहन भी चोरी का निकला। जानकारी के अनुसार चोरों ने पहले शराब की दुकानों में चोरी की थी।

इन लोगों पर पहले से ही चोरी के कई प्रकरण दर्ज
वारदात के बाद आरोपियों ने आपस में शराब का बटवारा कर लिया था। इस मामले में अभी मुख्य 3 चोर फ़रार है। पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार ​कर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार सभी आरोपी सागर के रहने वाले है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम देवेन्द लोधी, पप्पू नीग्रो और संदीप ठाकुर है। इन लोगों पर पहले से ही चोरी के कई प्रकरण दर्ज है।

ये है मामला
जानकारी के अनुसार 19 फरवरी को हबीबगंज थाना Bhopal Liquor Shop Theft क्षेत्र के 10 नंबर ​स्थित वाइन शॉप में चोरों ने धावा बोल दिया था। चोरों ने लगभग 5 लाख की शराब चोरी कर ले गए थे। चोरी करने आए 3 बदमाशों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए एक ने मप्र पुलिस का मोनोग्राम लगी हुई जैकेट पहने थे एवं दूसरे ने खाकी कपड़े पहने हुए थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि बदमाश पुलिस को ​गुमराह करने के लिए जैकेट और मोनोग्राम का इस्तेमाल किया। चोरों ने इस वारदात को सुबह 5 बजे अंजाम दिया था।

मोहित सिंह राजपूत शॉप के मैनेजर हैं
हबीबगंज पुलिस ने बताया था कि बागसेवनिया निवासी 22 वर्षीय मोहित सिंह राजपूत शॉप के मैनेजर हैं। 20 फरवरी की सुबह जब वे दुकान खोलने पहुंचे थे तो दुकान का ताला टूटा था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। कैमरे में तीन बदमाश दिखे। तब से बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई थी।लगभग 13 दिन बाद पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password