Bhopal District Crisis Management Committee : 10.30 बजे तक समाप्त करने होंगे कार्यक्रम, अब निगेटिव रिपोर्ट दिखाना होगा अनिवार्य

Bhopal District Crisis Management Committee

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस ने रफ्तार Bhopal District Crisis Management Committee पकड़ ली है। बीते 24 घंटों में इंदौर में 259 और भोपाल में 199 नए केस सामने आए। जबलपुर में 59 और उज्जैन में 34 संक्रमित पाए गए, जबकि तीन लोगों की जान चली गई। सक्रिय मरीजों की संख्या 5 हजार के पार पहुंच चुकी है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ते

कोरोना को लेकर आज विधानसभा में भोपाल जिला क्राइसिस कमेटी Bhopal District Crisis Management Committee की बैठक हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि महाराष्ट्र से आने वाले लोगो को 72 घंटे पहले की कोरोना की आरटीपीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य होगा।

bhopal District Crisis Management Committee

आप को आइसोलेट रखना होगा

रिपोर्ट नहीं होने पर उनको जांच कराना होगा और अपने आप को आइसोलेट रखना होगा। बैठक में विधायक रामेश्वर शर्मा, विधायक पीसी शर्मा, विधायक विष्णु खत्री, विधायक कृष्णा गौर, कलेक्टर अविनाश लवानिया, डीआईजी इरशाद वली, दिलीप यादव, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी प्रभाकर तिवारी समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

50 प्रतिशत सीट के अनुसार ही संचालित किए जाएंगे
भोपाल में किसी प्रकार के कार्यक्रम में बंद हॉल की क्षमता के 50 प्रतिशत को ही प्रवेश की अनुमति या अधिकतम 200 लोगों को ही कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति होंगी। स्वीमिंग पूल पर आगामी आदेश तक प्रतिबंध जारी रहेगा। वहीं, कोचिंग इंस्टीट्यूट अपनी क्षमता के 50 प्रतिशत सीट के अनुसार ही संचालित किए जाएंगे।

अनुमति नहीं जारी की जाएगी
कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम रात 10.30 बजे के बाद आयोजित नहीं किए जाएंगे। कार्यक्रमों को तय समय के अंदर बंद करना होगा साथ ही आगामी आदेश तक किसी भी प्रकार की रैली बाइक/पैदल का प्रदर्शन नहीं होगा। किसी भी प्रकार के नए मेल के लिए अनुमति नहीं जारी की जाएगी। वर्तमान में भोपाल में चल रहे मेले 21 मार्च तक बंद हो जाएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password