जिला प्रशासन और निगम का अमला कुख्यात बदमाश का मकान तोड़ने पहुंचा



जिला प्रशासन और निगम का अमला कुख्यात बदमाश का मकान तोड़ने पहुंचा, कार्रवाई जारी

infamous rogue Mukhtar Malik

भोपाल। श्यामला हिल्स क्षेत्र में बना कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक का मकान आज नगर निगम का अमला तोड़ने पहुंचा। इस दौरान पुलिस और मुख्तार के परिजन और स्थानीय लोगों से झड़प हो गई। जानकारी के अनुसार कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक अतिक्रमण कर यह बंगला बनाया गया था। बंगले को नगर निगम का अमला जमींदोज करने की कार्रवाई कर रहा है।

क्षेत्रीय थाना प्रभारी तरुण भाटी भी दल बल के साथ मौके पर मौजूद है। जिला प्रशासन और नगर निगम का अमला कार्रवाई में जुटा है। आप का बता दें कि भोपाल का कुख्यात बदमाश और माफिया मुख्तार मलिक को एक दिन पहले ही क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था।

ये है मामला
कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक पर भोपाल के हनुमानगंज में अड़ीबाजी और कोहेफिजा थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामलों में गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित था। उस पर 56 अपराध दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच थाने में छह साल पहले दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में उसकी तलाश थी। मंगलवार को क्राइम ब्रांच ने कुख्यात बदमाश मुख्तार मालिक को गिरफ्तार किया था। क्राइम ब्रांच ने उसे रायसेन जिले के गौहरगंज इलाके में स्थित एक ढाबे पर चाय पीते समय पकड़ा गया ।

क्राइम ब्रांच ने उसके पास से एक विदेशी पिस्टल, 25 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। क्राइम ब्रांच के एएसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी मुख्तार मलिक गौहरगंज इलाके में फरारी काट रहा है। मुख्तार हमेशा एक विदेशी पिस्टल अपने साथ हथियार रखता है, इसलिए पुलिस टीम ने सावधानीपूर्वक इलाके की घेराबंदी की और मुख्तार मलिक को पकड़ लिया।

 

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password