Bhopal Car Accident : सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, चार की मौत, शव निकालने के लिए लेनी पड़ी कटर की मदद

bhopal car accident

भोपाल। आशिमा मॉल के पास शनिवार रविवार Bhopal Car Accident  दरमियानी रात एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग सवार थे जिसमें से 4 लोगों की मौत हो गई है।

 

जानकारी के मुताबिक भोपाल होशंगाबाद रोड स्थित आशिमा मॉल के पास ट्रक और कार में भीषण एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट के बाद कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए आयरन कटर मशीन आदि का इस्तेमाल करना पड़ा।

car accident news bhopal
car accident news

फिलहाल मिसरोद थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिर हाल मृतकों के नाम पता अभी तक नहीं पता चल सका है।

कार के उडे पडखच्चे
बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार एमपी 04 सीएक्स 6283 कहां के रहने वाले थे। इसकी जानकारी की जा रही है।

मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि रात करीब 3:30 बजे तेज रफ्तार कार और ट्रक की टक्कर हुईl इसमें चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्‍यक्‍ति घायल हुआ। कार से शव निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी और नगर निगम से कटर बुलाए गए।

मृतकों की जानकारी पुलिस जुटा रही

वहीं हादसे में घायल व्यक्ति की पहचान हनी उर्फ कृतज्ञ (30 साल) निवासी अवधपुरी के रूप में हुई है मृतकों में दो की पहचान 35 साल के हितेश निवासी खजुरी और 25 साल के आदित्य पांडे निवासी अवधपुरी के रूप में हुई है। बाकी दो मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दुख जताया
आप को बता दें​ कि भोपाल-होशंगाबाद रोड पर थाना मिसरोद के आसिमा मॉल के पास रात करीब 3 बजे एक i20 कार, जिसका नंबर MP04 CX 6283 है, आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। ट्रक का नंबर RJ 11/GA 9356 है। मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि तेज रफ्तार कार और ट्रक की टक्कर हुई। इसमें चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्‍यक्‍ति घायल हुआ। मामले की जांच जारी है। वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दुख जताया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password