Bhopal Blade Case :दो युवकों ने युवती के चेहरे पर मारी ब्लेड,पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bhopal Blade Case

भोपाल। राजधानी के एमपी नगर Bhopal Blade Case में दो युवकों द्वारा एक युवती पर चेहरे पर ब्लेड मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एमपी नगर जोन 1 में सरेराह युवती पर ब्लेड से दो युवकों ने हमला किया। बदमाशों ने युवती के चेहरे पर ब्लेड मारकर फरार हो गए।

युवती का उपचार जारी
युवती ने बताया कि वह बर्थडे पार्टी से दोस्तों के साथ घर लौट रही थी तभी महाराणा प्रताप अपार्टमेंट के पास दो युवकों ने उसके चेहरे पर ब्लेड मार दी। घटना के बाद साथियोें ने उसे अस्पताल लेकर गए जहां पर युवती का उपचार किया जा रहा है।

निजी अस्पताल में इलाज चल रहा
पुलिस ने बताया कि युवती असम की रहने वाली है। इस घटना के बाद युवती का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना 27 जुलाई को महाराणा प्रताप अपार्टमेंट के पास की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया
उधर बुधवार को हुई घटना के बाद आज सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एमपी नगर पुलिस ने आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार बुधवार रात एमपी नगर जोन-2 में होटल में बर्थडे पार्टी चल रही थी। पार्टी में छात्रा के अलावा अशोका गार्डन निवासी आरिफ और उसका दोस्त भी मौजूद था। देर रात तक चली पार्टी में अचानक हंगामा होने लगा। पता चला कि आरिफ ने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। हमले के दौरान छात्रा किसी से बात कर रही थी। वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password