Bhopal Bicycle Virtual Event 2022: आज साइकिल राइड की भव्य रैली का आयोजन, कई राइडर्स हुए शामिल

Bhopal Bicycle Virtual Event 2022: आज साइकिल राइड की भव्य रैली का आयोजन, कई राइडर्स हुए शामिल

Bhopal Bicycle Virtul Event 2022: जैसा कि हम जानते है आज 2 अक्टूबर यानि की गांधी जयंती का दिन है जहां इस मौके पर भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती (Mahatma Gandhi Jayanti) को मनाने के लिए कई आयोजन होते रहते है। आज राजधानी भोपाल में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को देशभक्ति के रंग में रंगते हुए भोपाल बाइसिकल राइडर्स ग्रुप (BBRG) द्वारा वर्ल्ड लेवल पर गांधी जयंती के उपलक्ष्य में 2 अक्टूबर 2022 को वर्चुअल वॉक, रनिंग और साइकल राइड का आयोजन किया गया।

कहां से शुरू हुई रैली की शुरुआत

आपको बताते चलें कि, इस दिन को यादगार बनाने के लिए इस की शुरूआत डीबी मॉल से हुई इस मौके पर BBRG ग्रुप के सभी राइडर्स समेत अन्य ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। जहां रैली को लेकर राइडर्स का जज्बा देखने लायक था वही इस इवेंट और रैली को हरी झंडी देने से पहले सभी ग्रुप मेंबर्स ने फोटो सेशन किया जिसके बाद देशभक्ति के आव्हान के साथ ये रैली डीबी मॉल से निकलकर पॉलिटेक्निक स्क्वेयर पहुंची जिसके बाद वीआईपी रोड करबला पहुंची जिसके बाद रैली स्मार्ट रोड होते हुए माता मंदिर तक चली।

जानिए इस वर्चुअल इवेंट के बारे में 

इस इवेंट की जानकारी देते हुए बीबीआरजी ग्रुप के समन्वयक मनीष भदौरिया ने बताया कि भोपाल बहुत खूबसूरत शहर है यहां प्रतिदिन कुछ खास इवेंट होते रहते हैं और कोरोना काल से सीख लेने के बाद हमने बीबीआरजी ग्रुप को इस वर्चुअल इवेंट के जरिए पूरे भारत व विदेश से जोड़ने की कोशिश की है। साथ ही लोगों को स्वस्थ रहने के लिए “फिटनेस का डोज़ एक घंटा रोज़” मुहिम ग्रुप द्वारा चलाई जा रही है।

 

ये भी पढ़ें

Bhopal Bicycle Virtul Event 2022: हो जाइए तैयार ! भोपाल में पहली बार होने जा रहा वर्चुअल वॉक-साइकिल रनिंग इवेंट, ऐसे ले सकते है हिस्सा

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password