Bhopal Badha Taalab Video Viral :बड़े तालाब में मौत को दावत देते युवक, नाव में बैठकर पी रहे शराब,देखें वायरल वीडियो

 

भोपाल। राजधानी भोपाल में सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो तेजी से वायरल bhopal badha taalab video viral हो रहा है। इस वीडियों में 6 से 8 युवक एक नाव में बैठकर शराब पीते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे है। यह वीडियो वीआईपी रोड के नीचे का बताया जा रहा है। जिसमें सभी युवक बड़े तालाब में नाव में बैठकर शराब पी रहे है। हालांकि ये वीडियो कब का है ​इसकी जांच होने के बाद ही पता चलेगा। फिर हाल वीडियो कितने दिन पुराना है इस बारे मेें भी पता चलेगा।

नाव में ऐसी ही लापरवाही, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान
बड़े तालाब में युवकों द्वारा नाव में बैठकर शराब पीने का वीडियो देर रात का बताया जा रहा है। वीआईपी रोड के पास टहल रहे एक युवक ने उन्हें देखकर अपने मोबाइल में उनका Video बना लिया। कैमरा दिखते ही युवकों ने कहा कि वे यहां टाइम पास कर रहे हैं। उन्हें इस रोड पर हो रही पुलिस की गश्त का भी डर नहीं नजर आ रहा।

इस तरह की लापरवाही के चलते तालाब में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि ये युवक खुले आम जिम्मेदारों की पोल खोल रहे है। लोगों का कहना है​ कि न तो कोई गोताखोर, न कोई सुरक्षाकर्मी और न ही पुलिस मौके पर मौजूद दिखीं। सबसे खास बात ये है कि ये युवक खुलेआम प्रशासन को ठेंगा दिखा रहे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password