Bhopal Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 20 फीट हवा में उछला युवक, दो सगे भाइयों की मौत, एक घायल

Bhopal Accident: राजधानी भोपाल के रातीबड़ (Ratibad Accident) इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक युवक 20 फीट ऊपर हवा में उछल गया। शनिवार को हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई जबकि, तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सड़क हादसे का CCTV फुटेज (CCTV Footage) भी सामने आया है।

सामने आए CCTV फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि, तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी एक युवक करीब 20 फीट की ऊंचाई तक उछल गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दो भाईयों ने अपनी जान गवां दी। वहीं एक भाई की हालत गंभीर हो गई। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रातीबड़ थाना पुलिस के मुताबिक, बृजमोहन (22) ग्राम राजपुरा, बिलकिसगंज में रहता है। वह निर्माणाधीन मकानों में छत ढलाई का ठेका लेता है। शनिवार सुबह बृजमोहन अपनी बाइक से बड़े भाइयों रामबाबू (28) और प्रेमनारायण मीणा (26) के साथ साइट (पुरानी विधानसभा के सामने) पर जाने के लिए निकले थे। रास्ते में ही फेथ क्रिकेट अकादमी के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी। कार भी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

हादसे में रामबाबू और प्रेमनारायण की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी बाइक करीब सौ फीट दूर जा गिरी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कार जब्त कर ली। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए बृजमोहन को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया।

बृजमोहन के चचेरे भाई रामअवतार मीणा ने बताया रामबाबू के दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी गर्भवती है। प्रेमनारायण की शादी एक साल पहले ही हुई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password