Bhind News : बीजेपी पार्टी से निलंबित नेता के समर्थकों ने पुलिस पर किया पथराव, बिना अनुमति निकाल रहे थे रैली

Bhind News : बीजेपी पार्टी से निलंबित नेता के समर्थकों ने पुलिस पर किया पथराव, बिना अनुमति निकाल रहे थे रैली

भिंड। प्रदेश के भिंड Bhind News में रैली ने पुलिस पर हमला बोल MP HINDI NEWS दिया। जिसमें आधा दर्जन MP BREAKING NEWS से अधिक पुलिस कर्मी घायल हो गए। इतना ही नहीं इसमें पुलिस वाहन में ब्लास्ट भी कर दिया गया। आपको बता दें दरअसल बीजेपी से निलंबित नेता प्रीतम सिंह लोधी ने बिना अनुमति के रैली निकाली थी। जिसका पुलिस ने विरोध किया था। इस दौरान पुलिस ने रैली को रोकने की कोशिश की थी, तो उनके लोगों पर हमला बोल दिया। इसमें आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। जिनका इलाज अस्पताल में जा रही है।

ब्राहृण के खिलाफ की थी टिप्पणी –
आपको बता दें नेता लोधी ने ब्राह्मण को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद प्रीतम लोधी को बीजेपी ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके कारण ओबीसी वर्ग में नाराजगी थी। जिसे लेकर ओबीसी नेता लगातार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। ओबीसी महासभा की तरफ से एक रैली निकाली गई। इस रैली में भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक जिसमें आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

CCTV  कैमरे में कैद हुआ बम विस्फोट
आपको बता दें घटना स्थल पर हुए गाड़ी में बम विस्फोट का फुटेज सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया था। जहां गाड़ी में अचानक ब्लास्ट हो गया था। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। इतना ही नहीं यहां तनाव की स्थिति भी बनी हुई है। आपको एक बार फिर बता दें कि समर्थकों द्वारा ये जो रैली निकाली जा रही थी उसके लिए अनुमति नहीं ली गई थी। जिसके चलते पुलिस द्वारा इसे रोकने का प्रयास किया जा रहा था। इसी के विरोध में समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password