Man Ate Dog In Bhind : पालतू कुत्ते को चाकू से काट कर कच्चा चबाया, खून भी पीया, पुलिस बोली - कुछ नहीं कर सकते हम

Man Ate Dog In Bhind : पालतू कुत्ते को चाकू से काट कर कच्चा चबाया, खून भी पीया, पुलिस बोली – कुछ नहीं कर सकते हम

​​भिंड। भिंड में एक दिल दिहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक पालतू ​कुत्ते को चाकू से काट कर कच्चा चबा गया। मोहल्ले वालों के सामने देखते ही देखते उसने कुत्ते को काटा और दिखाकर—दिखाकर खून पी गया। इतना होने के बावजूद पुलिस का कहना है कि वो कुछ नहीं कर सकती। आपको बता दें ऐसा इसलिए क्योंकि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। बताया जा रहा है कि युवक की दिमागी हालत कमजोर इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसका इलाज ग्वालियर में चल रहा है।

यहां की है घटना —
​भिंड जिले के दबोह कस्बे के वार्ड नंबर 4 फिरोज मोहल्ले की दो दिन पुरानी घटना बताई जा रही है। जहां युवक ने घर की छत पर पालतू कुत्ते का चाकू से काटकर चबा लिया। उसके बाद इस 25 वर्षीय युवक ने कंकाल को घर की खिड़की पर टांग दिया। घटना की शिकायत पुलिस में की गई तो पुलिस का कहना था कि पुलिस लुटेरे और गुंडे-बदमाशों को पकड़ने का काम करती है। जबकि युवक विक्षिप्त है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पर बाद में विवाद बढ़ा तो युवक को पकड़कर ग्वालियर मानसिक आरोग्यशाला भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि युवक पिछले करीब 3 साल से मानसिक रूप से विक्षिप्त स्थिति में है। जिसका इलाज ग्वालियर में चल रहा है।

क्या कहती है पुलिस —
इस मामले की दबोह ​थाना प्रभारी प्रमोद साहू का कहना है कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। उन्हें सोशल मीडिया से इसकी खबर लगी है। युवक विक्षिप्त है। उसे परिवार वालों द्वारा कमरे में बंद किया गया है। पुलिस गुंडे-बदमाशों के लिए है, विक्षिप्त के लिए नहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password