chattishgadh: भिलाई के जन औषधि केंद्र पहुंचे प्रहलाद पटेल,केंद्र सरकार की गिनाईं उपलब्धियां

केंद्रीय खाद्य, उद्योग एवं जल शक्ति राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने गुरूवार सुबह भिलाई सेक्टर 6 ए मार्केट स्थित जन औषधि केंद्र का दौरा किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का आज आजादी के बाद का 75वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महती योजना के तहत संचालित जन औषधि केंद्र पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को तो गिनाया लेकिन जब उनसे पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर पूछा गया तो बिना जवाब दिए चलते बने।

मोदी सरकार की गिनाई उपलब्थियां

केंद्रीय मंत्री पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वास्थ्य को लेकर काफी काम किया। जन औषधि केंद्र के माध्यम से लोगों को काफी कम दर पर जेनेरिक मेडिसिन उपलब्ध कराई जा रही है। इस योजना के तहत छत्तीसगढ़ राज्य में 119 और भिलाई में 21 जन औषधि केंद्र संचालित हैं। यहां से हार्ट, बीपी, शुगर सहित अन्य गंभीर बीमारी की दवाएं लोगों को काफी कम दर पर मिल रही हैं।

पेट्रोल डीजल के दाम पर मंत्री जी का नो कमेंट

केंद्रीय मंत्री से जब पेट्रोल डीजल के दाम कम करने को लेकर पत्रकारों ने सवाल पूंछा तो उन्होंने  कहा मेडिकल स्टोर के बाहर राजनीतिक बयान देंगे। इसके बाद जब बाहर आए तो राज्य सरकार पर निशाना साधा, लेकिन पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के बारे में कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय के साथ अन्य बीजेपी वरिष्ठगण मौजूद रहे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password