Bheed Trailer Out : फिर प्रवासी मजदूरों की पलायन की तस्वीर आई नजर ! लॉकडाउन की भीड़ का दिल दहलाने वाला ट्रेलर आउट

Bheed Trailer Out : फिर प्रवासी मजदूरों की पलायन की तस्वीर आई नजर ! लॉकडाउन की भीड़ का दिल दहलाने वाला ट्रेलर आउट

Bheed Trailer Released: खतरनाक कोरोना महामारी का दौर आज तक कोई नहीं भूला है तो वहीं पर प्रवासी मजदूरों के पलायन से लेकर ढेरों मौतों का मंजर आज भी आंखों के सामने आता है। हाल ही में महामारी की त्रासदी को दर्शाती फिल्म भीड़ का ट्रेलर जारी हुआ है। जिसे देख हर किसी की रूंह कांप उठे।

लॉइडाउन के माइग्रेंट वर्कर्स पर पड़े असर को किया हाइलाइट

आपको बताते चलें कि, टी-सीरीज ने आज शुक्रवार को अपने YouTube चैनल पर दो मिनट से ज्यादा लंबा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कोरोना महामारी और प्रवासी मजदूरों के खौैफनाक मंजर को दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत  प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के अनाउंसमेंट से होती है कि आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉडकाउन होने जा रहा है. जिसके बाद सैकड़ों प्रवासी श्रमिकों आनन-फानन में सब कुछ छोड़कर अपने घर जाने के लिए निकल पड़ते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस दौरान माइग्रेंट वर्कर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. सड़क किनारे बैठे प्रवासी मजदूरों को पीटा जा रहा और उन पर कीटाणुनाशक का छिड़काव भी किया गया।

 

ईमानदार पुलिस अफसर राजकुमार राव

आपको बताते चलें कि, फिल्म में एक्टर राजकुमार राव को एक ईमानदार पुलिस अफसर के तौर पर दिखाया गया है। वे कहते हैं,  “न्याय हमेशा शक्तिशाली लोगों के हाथों में होता है. अगर शक्तिहीन ने न्याय किया होता, तो न्याय अलग होता. जैसे-जैसे ट्रेलर चलता गया, वह बार-बार गरीबों के लिए लड़ते नजर आते हैं. क्लिप में दीया मिर्जा को एक बच्चे से फोन पर बात करते हुए रोते हुए भी दिखाया गया है। ट्रेलर में पत्रकार की भूमिका निभाने वाली कृतिका कामरा प्रवासी श्रमिकों की दुर्दशा के बारे में बात करती हैं. उन्होंने कोविड-19 लॉकडाउन की स्थिति की तुलना 1947 में भारत के विभाजन की स्थिति से की.  फिल्म में भूमि पेडनेकर ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई है जो राजकुमार के साथ बदलाव लाना चाहती है. ट्रेलर के लास्ट में आशुतोष राणा को राजकुमार राव को ये  कहते हुए थप्पड़ मारते देखा जाता है कि, ‘क्या तुम हीरो बनना चाहते हो?’ भावुक राजकुमार इस पर जवाब देते नजर आते हैं, “क्यों नहीं सर? मैं भी हीरो बनना चाहता हूं. मुझे कब तक उनकी सेवा करनी चाहिए?” फिल्म में पंकज कपूर ने भी अहम रोल प्ले किया है।

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

आपको बताते चलें कि, कोरोना के निर्मम दृश्य को दर्शाने वाली फिल्म भीड़’ 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. लखनऊ में व्यापक रूप से शूट की गई  फिल्म को अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा कंबाइंड  रूप से बनाया गया है. भीड में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव और करण पंडित भी अहम रोल में हैं।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password