Bharti Singh Granted Bail : कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को कोर्ट ने दी जमानत

मुंबई। ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह Bharti Singh Granted Bail और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को आज मुंबई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने दोनों की गिरफ्तारी के अगले दिन उन्हें जमानत दे दी। इससे पहले, मुंबई की एक अदालत ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने घर से गांजा बरामद होने पर दोनों को गिरफ्तार किया था। अदालत को इनकी जमानत याचिकाओं पर सोमवार को सुनवाई करनी थी। इसके बाद, आज सुनवाई में दोनों को कोर्ट ने जमानत दे दी। एनसीबी ने शनिवार को भारती को गिरफ्तार किया और रविवार सुबह इनके पति की गिरफ्तारी हुई।

86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया था
दो दिन पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह Comedian Bharti Singh Arrested को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात कुबूल कर ली थी। भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया था।

ये है मामला
आप को बता दें कि फेसम टीवी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर (NCB) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था। भारती सिंह (Bharti Singh) पर उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। एनसीबी की टीम को यह जानकारी अपने सीक्रेट सोर्सेस द्वारा पता पड़ी थी, जिसके बाद उन्होंने भारती के घर छापा मारा था।

भारती के घर से मिला गांजा
यह रेड NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी। इस रेड के बीच दोनों को समन किया गया था। सूत्रों ने बताया की सर्चिंग के दौरान एनसीबी को भारती सिंह के घर से (संदिग्ध पदार्थ) गांजा मिला। NCB ने बताया है था कि एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे गए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password