Bharat Pakistan Air Strike : POK में एयरस्ट्राइक की खबर निकली अफवाह, सेना ने बयान जारी कर कही ये बात

Bharat Pakistan Air Strike

नई दिल्ली। POK में भारत के द्वारा की गई एयर स्ट्राइक को लेकर सेना का बयान सामने आया है। सेना ने बयान जारी कहा कि लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पर आज कोई भी फायरिंग नहीं हुई है। अब एयर स्ट्राइक Bharat Pakistan Air Strike की खबरों का अफवाह बताया जा रहा है। गौरतलब है कि आज शाम को टीवी चैनलों पर PoK में भारत की सेना की एयर स्ट्राइक की खबरें आईं। इसमें ये भी बताया गया कि बताया गया कि सेना ने PoK में पिनपॉइंट स्ट्राइक की है। इन खबरों के बाद सेना ने एक बयान जारी किया है।

ये है मामला
एक न्यूज एजेंसी द्वारा आज एक जानकारी दी गई कि भारत ने एक बार फिर पीओके में एयर स्ट्राइक Bharat Pakistan Air Strike किया है। इसमें ये भी बताया गया कि पीओके में भारत ने सबसे बड़ा ऑपरेशन किया है। इसकी जानकारी पीटीआई ने खुद दी थी। पीटीआई के अनुसार इस एयर स्ट्राइक में कई आतंकी लॉन्च पैड तबाह किए गए है। ऑपरेशन में कई आतंकी मारे जाने की खबर है।

भारत में घुसपैठ कराना चाहते है आतंकी
सर्दियों का मौसम दस्तक दे चुका है। ठंड और बढ़ने से पहले पाकिस्तान की सेना ज्यादा से ज्यादा आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराना चाहती है। इसी वजह से भारत ऐसे संदिग्ध ठिकानों पर हमले कर रहा है, जो आतंकियों के लॉन्च पैड हो सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password