Bharat Jodo Yatra MP : राहुल गांधी सुनेंगे पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव पुराण, प्रियंका गांधी भी हो सकती हैं शामिल

Bharat Jodo Yatra MP : राहुल गांधी सुनेंगे पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव पुराण, प्रियंका गांधी भी हो सकती हैं शामिल

भोपाल। Bharat Jodo Yatra MP :राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों mp breaking news राजनीति के गलियारों में जोरों पर है। इसी में एक चर्चा और जुड़ गई है। mp news दरअसल एमपी में 23 नवंबर को प्रवेश करने वाली इस यात्रा में अब राहुल गांधी धार्मिक तड़का भी लगाएंगे। जी हां वे एमपी में सीहोर के प्रसिद्ध कथावाचक प्रदीप मिश्रा pandit Pradeep mishra की शिव पुराण भी सुनेंगे। इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं। आपको बता दें एमपी में पहले भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को प्रवेश करने वाली थी, लेकिन अब यह यात्रा 23 नवंबर को आएगी। क्योंकि राहुल गांधी दो दिन का ब्रेक लेकर गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए जाने वाले हैं।

29 नवंबर को होंगे शामिल
आपको बता दें मध्यप्रदेश में प्रवेश करने के बाद राहुल गांधी बाबा महाकाल के दर्शन तो करेंगे ही साथ ही साथ इंदौर में होने वाली प्रदीप मिश्रा की शिव पुराण भी सुनेंगे। जी अब इनकी यात्रा में धर्म का तड़का भी लगने जा रहा है। यानि राहुल गांधी शिवभक्त के रूप में नजर आएंगे। राहुल गांधी की यात्रा को लेकर लगातार बयानबाजी की जा रही है। 2023 में चुनाव को लेकर हिंदुत्व के एंजेंटे को लेकर वे वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा प्रियंका गांधी के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की भी खबर आ रही है।

ये होगा कार्यक्रम —
बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने राहुल गांधी से मुलाकात की जिसमें पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, राहुल भैया, गोविंद सिंह, अरूण यादव समेत कई नेता शामिल थे। मुलाकात के दौरान राहुल की यात्रा में बदलाव किया गया था। अब भारत जोड़ो यात्रा 20 नहीं 23 नवंबर को बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव पहुंचेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password