Bharat Jodo Yatra: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ एक मूक क्रांति ला रही, जो राजनीतिक परिदृश्य बदल देगी - कांग्रेस अध्यक्ष

Bharat Jodo Yatra: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ एक मूक क्रांति ला रही, जो राजनीतिक परिदृश्य बदल देगी – कांग्रेस अध्यक्ष

हैदराबाद। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बुधवार को कहा कि पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ एक मूक क्रांति ला रही है, जो राजनीतिक परिदृश्य को बदलेगी। खरगे ने बुधवार को यात्रा शुरू करने से पहले ‘भारत यात्रियों’ के साथ बात की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हैदराबाद के बोवेनपल्ली में भारत यात्रियों से बात की। वे भी राहुल गांधी जी के साथ 3,500 किलोमीटर चलेंगे, जो हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा का बड़ा स्रोत है।’’ खरगे ने कहा, ‘‘भारत जोड़ो यात्रा एक मूक क्रांति ला रही है, जो राजनीतिक परिदृश्य को बदलेगी।’’

भारत जोड़ो यात्रा का आज 56वां दिन है। यह हैदराबाद सिटी की बालानगर मेन रोड पर एमजीबी बजाज शोरूम से बुधवार सुबह शुरू हुई। यात्रा सुबह एक बार हफीज्पेट में होटल किनारा ग्रांड में रुकेगी और फिर बीएचईएल बस स्टैंड से शुरू होगी। शाम को यात्रा मुथंगी के पास हरि दोष में रुकेगी, जबकि रात में यात्री गणेश मंदिर रुद्रराम के सामने कौलमपेट के पास ठहरेंगे।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा पिछले सप्ताह तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजरी। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password