Bharat Jodo Nyay Yatra: 3 मार्च को MP में प्रवेश करेगी न्याय यात्रा

Bharat Jodo Nyay Yatra: 3 मार्च को MP में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, 7 लोकसभा सीटों को करेगी कवर

Bharat-Jodo-Nyay-Yatra
Share This

   हाइलाइट

 

  • 3 मार्च को MP में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा।
  • 7 लोकसभा सीटों को करेगी कवर।
  • 7 दिन में 698 किलोमीटर दूरी तय करेगी यात्रा।

 

 

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव से पहले ग्वालियर-चंबल की 4 सीटों सहित मध्यप्रदेश की 7 लोकसभा सीटों पर यात्रा लेकर पहुंचेंगे। राहुल गांधी की मणिपुर से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश के मुरैना में 3 मार्च को एंट्री करेगी। कांग्रेस पार्टी यात्रा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुटाने के लिए योजना बनान रही है। कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लोकसभा की तैयारियों के आगाज में देखा जा रहा है।

संबंधित खबर:MP Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ से फिर बदला मौसम, इन जिलों में हल्की बूंदाबांदी और बादल डालेंगे डेरा  

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) मध्यप्रेदश के कुल 9 जिले और 7 लोकसभा सीटों को कवर करेगी। यह यात्रा MP में रहकर 7 दिन में 698 किलोमीटर के दायरे को तय करेगी। यात्रा राजस्थान के धौलपुर से मुरैना पहुंचेगी और मुरैना के बाद ग्वालियर प्रस्थान करेगी। इसके साथ ही शिवपुरी, उज्जैन, रतलाम, गुना, राजगढ़, आगर मालवा, से झाबुआ होते हुए राजस्थान के बांसवाड़ा पहुंचेगी।

संबंधित खबर:Bihar Tourism:  बिहार की सबसे फेमस और खूबसूरत हैं ये 4 जगहें, एक बार जरूर जाएं घूमने

   भोपाल दौरे को लेकर होगी समीक्षा

भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) की भोपाल दौरे की तैयारियों को लेकर MP के प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, PCC चीफ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार 4 से 7 फरवरी तक ग्वालियर, उज्जैन और समीक्षा करेंगे। साथ ही चुनावी तैयारियों की भी समीक्षा की जाएगी। 4 फरवरी को दौरे की शुरुआत ग्वालियर में लोकसभा स्तरीय समन्वय समिति की बैठक की जाएगी। इसके साथ ही 5 फरवरी को उज्जैन और 6 फरवरी को भोपाल में बैठकें की जाएंगी।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password