Bharat Gaurav Yatra Train: ट्रेन में 40 यात्री हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार

Bharat Gaurav Yatra Train: चेन्नई से पुणे आ रही ट्रेन में 40 यात्री हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार, प्लेटफॉर्म पर उतारकर किया इलाज

Bharat Gaurav Yatra Train
Share This

Bharat Gaurav Yatra Train: 28 नवंबर की रात को भारत गौरव यात्रा ट्रेन से बड़ी खबर सामने आई है चेन्नई से पुणे आ रही है ट्रेन में 40 यात्रियों ने खाने के बाद उल्टी-दस्त की शिकायत हो गई। जहां पर ट्रेन में यात्रियों की तबीयत इतनी बिगड़ी की उन्हें पुणे स्टेशन पर उतारकर इलाज किया गया।

जाने क्या है पूरी खबर

आपको बताते चलें, इस घटना को लेकर पुणे रेल डिवीजन के PRO रामदास भिसे ने बताया कि ट्रेन प्राइवेट पार्टी ने गुजरात के पालिताना के लिए बुक की थी। जहां पर से यह चेन्नई से पुणे आ रही थी। इसमें लगभग 1 हजार यात्री थे। देर रात हमें शिकायत मिली कि कई पैसेंजर्स को उल्टी-दस्त और चक्कर आ रहे हैं। इसके बाद रेलवे अस्पताल के डॉक्टरों के साथ-साथ 40 लोगों की टीम उपचार के लिए भेजी गई थी।

सभी यात्रियों के साथ फिर रवाना हुई ट्रेन

आपको बताते चलें, यात्रियों की तबीयत बिगड़ने की खबर पर ट्रेन के पुणे स्टेशन पहुंचने के बाद सभी पैसेंजर्स को प्लेटफॉर्म पर उतारकर इलाज किया गया। किसी भी यात्री को अस्पताल में भर्ती नहीं कराना पड़ा। उपचार के बाद सभी यात्रियों के साथ ट्रेन लगभग 12.30 बजे पुणे स्टेशन से रवाना हुई।

बताया जा रहा है यात्रियों को ट्रेन में खाना नहीं मिला था यहां पर यात्रियों को सोलापुर से लगभग 180 किमी दूर वाडी रेलवे स्टेशन पर खाना मिला। जिसके सप्लायर की जानकारी किसी को नहीं थी।

NCP सांसद सुले ने की जांच की मांग

यहां पर इस मामले को प्रमुखता से उठाते हुए रांकपा की सांसद सुप्रिया सुले ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर जांच की मांग करते हुए पोस्ट किया है। भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन में चिंताजनक घटना सामने आई है। ट्रेन के 40 यात्रियों को फूड पॉइजनिंग का शिकार होना पड़ा। अगर रेलवे की तरफ से यात्रियों को खाना दिया गया था तो इसकी जांच जरूरी है। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से आग्रह है कि वे इस मामले को पूरी गंभीरता से देखें।

ये भी पढ़ें

Ashok Nagar News: बिजली की किल्लत से परेशान किसानों ने लगाया बिजली विभाग में ताला, जानें पूरा मामला

Diet to Gain Weight: बहुत ज्यादा दुबले लोग अपनी डाइट में शामिल करें ये 3 फूड, जल्दी हो जाएगा वेट गेन

Indore News: अब खुले में जलाया कचरा तो इनकी जाएगी नौकरी, आदेश जारी

India Health Alert: चीन की रहस्यमयी बीमारी से सतर्क हुआ भारत, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर मास्क पहनने की दी सलाह

Bharat Rail, Bharat Gaurav, Pune Station, IRCTC, Indian Railway

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password