Bhadohi Ambulance Accident : गणतंत्र दिवस की सु​बह बड़ा हादसा,शव लेकर जा रही एंबुलेंस कंटेनर से टकराई, 5 लोगों की मौत

Bhadohi Ambulance Accident

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के भदोही Bhadohi Ambulance Accident  में गणतंत्र दिवस की सु​बह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब भदोही जिले ​के गोपीगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-16 स्थित अमवां (माधोपुर) गांव के पास पश्चिम बंगाल से शव लेकर राजस्थान जा रही एंबुलेंस खड़ी कंंटेनर में जा भिड़ी। जिसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ड्राइवर भी शामिल है।

राजस्थान के थे निवासी
एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि चित्तौड़गढ, राजस्थान निवासी सूरजपाल सिंह का 30 वर्षीय बेटा विपिन पाल सिंह कोल इंडिया आसनसोल में कार्यरत था। विपिन की गत दिनों मौत हो गई थी। विपिन के बड़े भाई नवनीत सिंह, दिल्ली निवासी मित्र राजबीर के साथ आसनसोल शव ले आने के लिए गए थे। दो ड्राइवरों और आसनसोल निवासी राकेश के साथ शव लेकर वे घर जा रहे थे।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं। हादसा किन कारणों से हुआ इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

ड्राइवर को झपकी आ गई
मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव लेकर एंबुलेंस सोमवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के लिए निकली थी। जीटी रोड पर पहुंचते ही ड्राइवर को झपकी आ गई और वह ड्राइविंग पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। एंबुलेंस, सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा भिड़ी। इस दौरान दो ड्राइवरों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password