BGMI Banned in India: गेमिंग के शौकीनों के लिए बुरी खबर ! गूगल प्ले स्टोर से गायब हुआ आपका फेवरेट गेम, जाने क्यों

BGMI Banned in India: गेमिंग के शौकीनों के लिए बुरी खबर ! गूगल प्ले स्टोर से गायब हुआ आपका फेवरेट गेम, जाने क्यों

Battlegrounds Mobile India: टेक और गेमिंग की दुनिया से शौकीनों के लिए बड़ी और बुरी खबर सामने आ रही है जहां पर पब्जी का हिंदी वर्जन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) भी अब गूगल प्ले स्टोर और एपल ऐप स्टोर (Apple App Store) से गायब हो गया है। ऐसे अचानक गेम के हटने से गेमिंग यूजर्स को झटका लगा है तो वहीं पर  यह मामला ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा।

PUBG के बाद हुआ था लॉन्च

आपको बताते चलें कि, केंद्र सरकार के द्वारा PUBG मोबाइल के भारत में  बैन किए जाने के बाद BGMI को पिछले साल ही देश में लॉन्च किया गया था। जिसके अचानक प्ले स्टोर से गायब होने की वजह बैन होने की खबरें मिल रही है। बताया जा रहा है कि, माना जा रहा है कि BGMI ने गूगल और ऐप्पल की किसी पॉलिसी का उल्लंघन किया हो, जिसके चलते इसे प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से हटाया गया हो. हालांकि, इसकी संभावना कम ही है क्योंकि गेमिंग कंपनी ऐसी कोई गलती नहीं करेगी, जोकि दोनों ही प्लेटफॉर्म्स की पॉलिसी को उल्लघंन करती हो।

कारणो का खुलासा नहीं

आपको बताते चलें कि, इसके आखिर प्ले स्टोर से गेम क्यों गायब हुआ उसके कारणों का खुलासा भले नहीं हुआ है। वहीं पर Krafton के स्पोकपर्सन ने भी बयान जारी किया है. कंपनी की ओर से कहा गया है कि BGMI को गूगल प्ले स्टोर(Play Store) और ऐपल ऐप स्टोर (App Store) से भारत में रिमूव किया गया है और जल्द ही इस दोनों प्लेटफॉर्म्स से इसको लेकर कोई जवाब मिलने पर आगे कोई जानकारी साझा की जाएगी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password