Betul Opium Seized : चॉकलेट के रैपर में बिक रहा था ‘मीठा जहर’ पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश

Betul Opium Seized

बैतूल। शहर में मिठाई की दुकान में चॉकलेट के Betul Opium Seized रैपर में भरकर अफीम बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 2 करोड़ रूपए की अफीम बरामद की है। बताया जा रहा है कि, राजस्थान से लाकर अफीम बेची जा रही थी। जानकारी के मुताबिक आरोपी प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में इसे बेच रहे थे। गिरोह का भंडाफोड़ होने के बाद नशे के इस कारोबार का अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन होने का भी संदेह जताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों के कांल डिटेल्स खंगाल रही है।

पुलिस ने जब्त करने में सफलता हासिल की

बैतुल पुलिस ने मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है । आरोपी चॉकलेट के रैपर में अफीम भरकर इसकी सप्लाई किया करते थे। बैतुल के इतिहास में यह पहला मामला है जो मादक पदार्थ की इतनी बड़ी खेप पुलिस ने जब्त करने में सफलता हासिल की हैं.

शमशान घाट परसोडी रोड बैतूल बाजार चैकिंग लगाई गई

पुलिस अधीक्षक सीमाला प्रसाद के मुताबिक मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि मुलताई निवासी मगसिंह राजपुरोहित सफेद चैक शर्ट , काला पेंट पहने हुये , माथे पर टिका लगाये हुए। अपनी सफेद रंग की इनोवा गाडी क्रमांक MP48BC3001 में मुलताई से परसोडी रोड होते हुये बैतूल बाजार तरफ निकला है । जिसकी गाडी की सीट पर काटुन रखा है जिसमे। बहुत अधिक मात्रा मे। कैडवरी चाकलेट के रेपर के अंदर मादक पदार्थ अफीम भरे हुए है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने शमशान घाट परसोडी रोड बैतूल बाजार चैकिंग लगाई गई ।

मुलताई जिला बैतूल का होना बताया

इसके बाद एक सफेद इनोवा गाड़ी आते दिखी जिसें स्टाफ के मदद से रोककर नाम पता पूछताछ करने पर उक्त कार के चालक ने अपना नाम सुरेश पिता कचरू पवार उम्र 40 साल नि .इंदिरागांधी वार्ड मुलताई एवं दूसरे ने अपना नाम मगसिंह राजपुरोहित पिता सुखदेवसिंह राजपुरोहित उम्र 36 साल निवासी अंबेडकर वार्ड मुलताई जिला बैतूल का होना बताया । जिसकी इनोवा वाहन में सीट पर डेरी मिल्क चॉकलेट के रैपर के अंदर कुल 03 किलोग्राम अफीम मादक पदार्थ पायी गयी जिसे जप्त कर आरोपी मगसिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार किया गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password