Betul Accident: बाइक के ऊपर पलटी गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, तीन युवकों की दबने से मौत, सीएम शिवराज ने जताया दुख

Betul Accident News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में गुरुवार रात नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें तीन युवाओं की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, बैतूल-नागपुर नेशनल हाईवे 47 पर गन्ने से भरी एक ट्रॉली अचानक पलट गई। बगल से गुजर रहे तीन बाइक सवार ट्रॉली की चपेट में आ गए। ट्रॉली के नीचे दबने से युवाओं को इतनी गंभीर चोटें आईं उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Bhopal News: बैरसिया में करीब 12 घंटे में दो सड़क दुर्घटनाएं, बाइक सवार हुए हादसे का शिकार, एक की मौत की खबर, दो घायल

हालांकि सड़क दुर्घटना की खबर मिलने के बाद आमला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डोजर की मदद से ट्रॉली और गन्ना हटाकर शवों को बाहर निकाला गया। आमला TI सुनील लाटा ने बताया, ससुन्दरा गांव के पास गन्ने ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली स्पीड ब्रेकर क्रॉस करते समय असंतुलित होकर पलट गई। इसी दौरान बगल से गुजर रही एक बाइक इसकी चपेट में आ गई। बाइक सवार तीनों युवक ट्राली के टायरों के बीच आ गए।

इस दर्दनाक हादसे में मुलताई तहसील के सांडिया गांव के रहने वाले दिनेश ठाकरे (22 वर्ष), केशवराव (26 वर्ष) और राजेश (25 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक आपस मे रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। जिस वक्त हादसा हुआ उस समय बैतूल से अपने गांव की ओर जा रहे थे।

CM शिवराज ने जताया दुख
इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा, ‘सड़क हादसे में नागरिकों की मृत्यु होने का हृदयविदारक समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिजनों को इस अपार दुःख को सहने की क्षमता दें।’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password