बंसल कोविड सेंटर में कोरोना मरीजों समेत सभी का हो रहा बेहतर इलाज, अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है अस्पताल

Bansal Hospital Covid Center bhopal

भोपाल। राजधानी समेत पूरे मध्य प्रदेश में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देना वाले बंसल कोविड सेंटर Bansal Hospital Covid Center bhopal में कोरोना मरीजों समेत सभी का बेहतर इलाज हो रहा है। य​ह अस्पताल अत्याधुनिक सुविधाओं से लैंस है। इस अस्पताल में सभी मरीजों को बेहतर सुविधाएं मिल रही हैं और मरीजों की किसी प्रकार की समस्या न हो इसका भी पूरा ध्यान यहां के स्टाफ के द्वारा रखा जाता है। यहां पर श्रेष्ठ डॉक्टर्स की टीम और अन्य स्टाफ मौजूद है। यहां का स्टाफ मरीजों की सेवाओं में खरे उतरते है।

बंसल कोविड सेंटर में कोरोना मरीज या अन्य मरीज किसी भी प्रकार की जानकारी लेना चाहते है तो बंसल कोविड सेंटर भोपाल के इस नंबर +91 96309 35935, +91 96303 35335 पर कॉल करके जानकारी ले सकते है। गौरतलब है कि पिछले साल भोपाल में कोरोना के मरीज़ बढ़ने के बाद एमपी सरकार ने कई कोविड सेंटर्स बनाए थे। सरकार ने बंसल कोविड सेंटर को कोविड सेंटर घोषित किया था। इसके बाद से यहां पर सैकड़ों मरीजों का इलाज किया गया।

बेहतरीन है रिकवरी रेट्स
यहां इलाज ​कराने आए मरीजोें का कहना है कि भोपाल के सबसे अच्छे अस्पतालों में शामिल बंसल कोविड सेंटर में मरीजों की रिकवरी रेट्स बहुत ही बेहतरीन है। यहां पर मरीज के स्वस्थ्य के साथ साथ लाजवाब और शुद्ध खाना भी मरीजों का उपलब्ध करवाया जाता है। यहां पर कोविड मरीजों से लेकर नान कोविड मरीज अपना इलाज करवाने आते है और यहां पर बेहतर इलाज पाकर डॉक्टर्स और स्टाफ को धन्यवाद देते है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password