MP SHAJAPUR NEWS: " बेस्ट एम्प्लाय ऑफ द मंथ", 07 अधिकारी-कर्मचारी हुए सम्मानित, शाजापुर को एक नई ऊंचाईयों पर लेकर जाएं-कराडा

MP SHAJAPUR NEWS: ” बेस्ट एम्प्लाय ऑफ द मंथ”, 07 अधिकारी-कर्मचारी हुए सम्मानित, शाजापुर को एक नई ऊंचाईयों पर लेकर जाएं-कराडा

(शाजापुर से आदित्य शर्मा की रिपोर्ट): शाजापुर में जो शासकीय अधिकारी एवं कर्मचारी अच्छा काम कर रहे हैं, उन्हें माह के प्रथम कार्य दिवस पर बेस्ट एम्प्लाय ऑफ द मंथ से सम्मानित किया जाता है। जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में कार्यक्रम के दाैरान अतिथियों द्वारा मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूवात की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कलेक्टर दिनेश जैन ने कहा कि 17 सितम्बर से 31 अक्टूबर तक शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में पात्र हितग्राहियों को चिंहित कर उन्हें शासन की योजनाओं से लाभांवित करें। साथ ही सभी लोग अपने काम में उत्कृष्टता लाएं और काम को तत्काल गति के साथ संपादित करें।

इस दाैरान भाजपा जिला अध्यक्ष अम्बाराम कराडा ने कहा कि जनसेवा का कार्य शासन की योजनाओं के माध्यम से पात्र हितग्राहियों को लाभांवित कर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि राज्य शासन द्वारा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का क्रियान्वयन किया जा रहा है। सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अच्छे से अच्छा कार्य करें और शाजापुर को एक नई ऊंचाईयों पर लेकर जाएं।

कार्यो की समीक्षा के आधार पर माह सितम्बर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 07 शासकीय सेवक जिसमें पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के व्याख्याता अंकुर साहू, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र दुपाड़ा के मेडिकल ऑफिसर रामचित्र चक्रवर्ती, नायब तहसीलदार अकोदिया के मुकेश सांवले, कार्यालय कलेक्टर अधीक्षक रमेशचन्द्र मालवीय, पटवारी यशवंत सिंह, नगरपरिषद पानखेड़ी के कम्प्यूटर ऑपरेटर प्रशांत शर्मा, जनजातीय कार्य विभाग कम्प्यूटर ऑपरेटर मोहम्मद जावेद खान को उत्कृष्ट कार्यों के लिए अतिथियों ने प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password