Beni Singh Murder News : वोटिंग के बीच कुख्यात बिट्टू सिंह के भाई की के सीने में दाग दी 8 गोलियां, मौ​के पर हुई मौत

Beni Singh Murder News

बिहार। प्रदेश में आज तीसरे और अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। सुबह से अब तक दोपहर 3 बजे के रिपोर्ट के अनुसार 45.90% मतदान हो चुका है। बिहार में 15 जिलों के 78 सीटों पर हो रहे मतदान के बीच एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि जिस युवक की गोली मारकर हत्या (Beni Singh Murder News ) की गई है वो पूर्णिया जिले सरसी स्थित आवास के पास बने पोलिंग बूथ पर वोट देने जा रहा था।

कुख्यात बिट्टू सिंह का छोटा भाई बेनी है सिंह
जानकारी के अनुसार सरसी​​ स्थित आवास में बने पोलिंग बूथ पर बेनी सिंह ( Bittu Singh brother beni singh shot ) मतदान करने जा रहा था, तभी अज्ञात अपराधियों ने युवक के सीने में 8 गोलियां दाग दी। गोली लगने से युवक Bittu Singh बिट्टू सिंहकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या की गई है वो कुख्यात बिट्टू सिंह का छोटा भाई बेनी सिंह (beni singh murder ) है।

पहले भी हो चुकी है घटना
ये पहली बार नहीं जब मतदान के दौरान किसी की हत्या की गई है। इसके पहले शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मारा डाला। वहीं एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र उप चुनाव हो रहा
बिहार में तीसरे चरण में 1204 उम्मीदवारों चुनावी मैदान में हैं जिसमें 1094 पुरुष, 110 महिला उम्मीदवार शामिल हैं। तीसरे चरण में 78 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव के अलावा वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र उप चुनाव के लिए भी वोटिंग हो रही है। तीसरे चरण में 2,35,54,071 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहें है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password