Bengaluru Heavy Rains: तेज बारिश ने शहर में मचाई तबाही, कही गिरे पेड़ तो कहीं फंसा ऑटो रिक्शा

Bengaluru Heavy Rains: तेज बारिश ने शहर में मचाई तबाही, कही गिरे पेड़ तो कहीं फंसा ऑटो रिक्शा

कर्नाटक: Bengaluru Heavy Rains इन दिनों बदलते मौसम के गर्म मिजाज के साथ जहां पर राजधानी बैंगलुरू में बारिश का दौर जारी है जहां पर बारिश से कई जगह पर तबाही का मंजर बना रह गया। बारिश के रौद्र रूप से कई इलाकों में जलभराव हुआ तो कई इलाकों में पेड़ टूटकर सड़कों पर गिर गए।

जानें बारिश से कैसा हुआ हाल

आपको बताते चलें कि, तेज बारिश से कोठानूर के बिरथी में तो कई कालोनियों में पानी भर गया है। जिसके कारण वहां रह रहे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वहीं पर मल्लेश्वरम में तेज बारिश के बाद सड़कों पर पेड़ टूटकर गिर गए हैं, इन पेड़ों को सड़कों से पेड़ हाटने का काम किया जा रहा है। इसके अलावा उल्लाल उप्पनानगर उपकार लेआउट बस स्टैंड के पास कल रात भारी बारिश के बाद बिहार और यूपी के 2 मजदूर पाइपलाइन कार्य स्थल में मृत पाए गए हैं। 3 व्यक्ति उक्त स्थल में मौजूद थे जिनमें से एक बच की जान बच गई है। दोनों शवों को साइट से हटाया गया है।

 

जानें मौसम विभाग के पूर्वानुमान

आपको बताते चलें कि, आने वाले दिनों में मौसम की क्या स्थिति होने वाली है इसे लेकर भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पूर्वानुमान जाहिर किए है। जिसमें कहा कि, बेंगलुरु के शहरी और ग्रामीण जिलों के लिए आरेंज अलर्ट जारी किया है। वही पर जिसमें शहर में अगले 4-5 दिनों तक भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। आइएमडी ने गरज और तूफान के साथ तटीय और दक्षिण आंतरिक स्थानों पर बारिश होने की संभावना है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password