Bengaluru Doctor Big News: 3 किलोमीटर तक दौड़ लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे डॉ. गोविंद नंदकुमार, बन गए मिसाल

Bengaluru Doctor Big News: 3 किलोमीटर तक दौड़ लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे डॉ. गोविंद नंदकुमार, बन गए मिसाल

Bengluru Doctor Big News: डॉक्टर को जहां पर भगवान की उपाधि दी गई है वहीं पर इस बात को हाल ही में बेंगलुरू में साकार किया है जहां पर बेंगलुरु में डॉक्टर ने अपने मरीज की जान बचाने के लिए अपनी जान पर खेलकर कदम उठाया है जिसमें डॉक्टर हैं मणिपाल हॉस्पिटल में गैस्ट्रोएंटरोलॉजी के सर्जन डॉ. गोविंद नंदकुमार। जिन्होने ट्रैफिक में फंसे होने के बाद भी 3 किलोमीटर दौड़कर अपने मरीज की जान बचाई। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

जानें क्या कहते है डॉक्टर

आपको बताते चलें कि, यह वाकया 12 दिन पहले का बताया जा रहा है जिसमें सेंट्रल बेंगलुरु से मणिपाल अस्पताल, सरजापुर के लिए डेली ट्रैवल करते हैं। उस दिन भी वे टाइम से पहले घर से निकले। उनकी टीम सर्जरी के लिए पूरी तरह से तैयार थी। जहां पर आगे वे जाम में फंस गए तो,कार को ड्राइवर के साथ छोड़ने का फैसला किया और बिना सोचे-समझे अस्पताल की ओर दौड़ लगा दी जिसमें वे 3 किलोमीटर दौड़कर मरीज के पास पहुंचे उनकी टीम एनेस्थीसिया देने के लिए तैयार थी, उनके ऑपरेशन थिएटर में पहुंचते ही हरकत में आ गई। बिना किसी देरी के डॉक्टर ने सर्जिकल ड्रेस पहना और ऑपरेशन किया जो सफल रहा।

 

वीडियो किया शेयर

यहां पर डॉक्टर नंद कुमार ने दौड़ने का एक शॉर्ट वीडियो भी बनाया था, जिसे उन्होंने सोमवार को शेयर किया है। कहा कि, जब मुझे इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा है। बेंगलुरु के कई हिस्सों में कई बार पैदल यात्रा करनी पड़ती है, कभी-कभी रेलवे लाइनों को पार करना पड़ता है। मैं चिंतित नहीं था, क्योंकि हमारे अस्पताल में एक मरीज की अच्छी देखभाल करने के लिए पर्याप्त स्टाफ और बुनियादी ढांचा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password