Bengaluru Murder Case: बैग में बेटे की लाश के साथ बेंगलुरू में गिरफ़्तार

Bengaluru Murder Case: बैग में चार साल के बेटे की लाश के साथ बेंगलुरू में गिरफ़्तार हुई स्टार्ट-अप की CEO, गोवा में की हत्या

Bengaluru Murder Case
Share This

Bengaluru Murder Case: एक स्टार्ट-अप कंपनी की सीईओ (Bengaluru CEO Kills Her 4-Year-Old Son) ने अपने चार साल के बच्चे की हत्या कर दी। यह मामला काफी हैरान कर देने वाला है।सूचना सेठ, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की सीईओ हैं।

एक 39 वर्षीय महिला सीईओ के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। महिला ने नॉर्थ गोवा में अपने बेटे की हत्या की और फिर बैग में शव डालकर कर्नाटक लेकर वापस आ गई। हालांकि, हत्या का मकसद अभी साफ पता नहीं चला है।

सेठ सोमवार को अकेले कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों से बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा।  स्टाफ ने फ्लाइट लेने की सलाह दी मगर सूचना सेठ ने टैक्सी के लिए कहा।

स्टाफ ने बताया कि बार-बार सूचना टैक्सी बुक करने पर जोर दे रही थी।  स्टाफ ने गौर किया कि उसका बेटा गायब है।  उनके जाने के बाद हाउसकीपिंग स्टाफ ने उनके अपार्टमेंट में खून के धब्बे भी देखे थे।

संबंधित खबर :

पांच माह के बेटे की हत्या के दोषी पिता को उम्रकैद की सजा

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि बच्चे का शव(Bengaluru Murder Case) बरामद कर लिया गया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब महिला ने रूम से चेकआउट किया तो साफ-सफाई करने आए कर्मचारी ने खून का धब्बा देखा।

सोमवार, 8 जनवरी की सुबह सूचना सेठ अपना बैग लेकर जिस रूम से वापस जाने के लिए निकली थीं, उस रूम के बाहर ही खून के धब्बे मिले।

पुलिस को कैसे हुआ शक

उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 11 बजे के आसपास खून के धब्बे की सूचना मिलने पर एक पुलिस टीम होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया, जिसमें कथित तौर पर सूचना अपने बेटे के बिना सर्विस अपार्टमेंट से बाहर निकलती दिख रही है।

संबंधित खबर :

Uttarakhand chamoli update: तपोवन सुरंग से शिवपुरी के एक युवक का शव बरामद, 4 लोग हुए थे लापता

इंस्पेक्टर नाइक के मुताबिक, इसके बाद उन्होंने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया और उसे सुचना को फोन देने के लिए कहा। अपने बेटे के बारे में पूछे जाने पर, सुचना ने दावा किया कि उसने उसे फतोर्दा में एक दोस्त के घर पर छोड़ दिया था।

मित्र का पता बताने के लिए कहा गया तो उसने विवरण भेजा जो फर्जी पाया गया। इसके बाद नाइक ने टैक्सी ड्राइवर को दोबारा फोन किया, इस बार उससे कोंकणी में बात की और यात्री को कुछ भी संदेह हुए बिना पास के पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा।

तब तक टैक्सी चित्रदुर्ग जिले में प्रवेश कर चुकी थी। सुचना को योजना की भनक लगे बिना ही ड्राइवर कार को ऐमंगला पुलिस स्टेशन की ओर ले गया। नाइक का संदेह तब सच साबित हुआ जब वहां एक अधिकारी ने कार की जांच की और एक बैग में बच्चे का शव पाया।

ये भी पढ़ें:

पहली बार UNESCO की विश्व धरोहर समिति की मेजबानी करेगा भारत, इस साल 21 से 31 जुलाई तक दिल्ली में होगी बैठक

Aaj Ka Shubh Kaal – 09 Jan 2024 Panchang: मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष माह की त्रयोदशी तिथि (मंगलवार) का शुभकाल, राहुकाल और दिशाशूल 

09 Jan 2024 Rashifal: आज सिंह राशि वाले कोई नया व्यवसाय शुरु न करें, जानें क्या कहती है आपकी राशि

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में फिर मौसम में बदलाव, सर्द हवाओं से रहेगी रात में ठंड, दिन में तापमान रहेगा समान्य

Ram Mandir Pran Pratishtha: शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती बोले- प्राण प्रतिष्ठा का काम संतो का है नेता क्या करेंगे?

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password