Ben Stokes Breaking News: चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच ने कही ये बात..

Ben Stokes Breaking News: चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच ने कही ये बात..

Share This

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिट हैं लेकिन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एक और सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे।

स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई की तरफ से पहले दो मैच खेले थे लेकिन इसके बाद वह पांव की चोट के कारण अगले चार मैचों में नहीं खेल पाए।

MP News: एमपी में लू को लेकर राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की एडवाजरी जारी, स्कूलों को ठंडा रखने के निर्देश

फ्लेमिंग ने चेन्नई की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात विकेट से जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ बेन स्टोक्स चोटिल हो गए हैं और वह अभी एक सप्ताह तक बाहर रहेंगे। उनकी चोट गंभीर नहीं है और वह वापसी के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है।

’’ फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी अपनी चोट से अच्छी तरह से निपट रहे हैं और उनको लेकर किसी तरह की चिंता नहीं है। उन्होंने कहा,‘‘ धोनी पूरी तरह ठीक है। वह अपनी चोट से अच्छी तरह से निपट रहे हैं। वह खेलने के लिए उपलब्ध हैं।

Angkita Dutta Suspend Congress: 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित हुई प्रमुख अंगकिता दत्ता, जानिए क्या है इसकी वजह

उन्होंने हमेशा टीम को सर्वोपरि रखा है। अगर उनको लगता है कि वह चोट के कारण योगदान नहीं दे पाएंगे तो वह खुद ही बाहर हो जाएंगे। उनको लेकर किसी तरह की चिंता नहीं है।’’

फ्लेमिंग ने इसके साथ ही कहा कि धोनी विकेट के पीछे जिस तरह की भूमिका निभाते हैं उसके लिए उन्हें उतना श्रेय नहीं मिलता जितना मिलना चाहिए। उन्होंने कहा,‘‘ उनके पास नैसर्गिक प्रतिभा है और वह विकेट के पीछे जो भूमिका निभाते हैं उसके लिए उन्हें पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है।’’

Karnataka Election : कांग्रेस ने सीएमओ पर लगाया ये आरोप, पढ़ें खबर

इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने कहा कि उनके बल्लेबाजों को बीच के ओवरों में अपने शॉट चयन पर ध्यान देना होगा। लारा ने कहा,‘‘ हमने मैच के बीच में इस पर चर्चा की थी।

विकेट थोड़ा धीमा था और स्पिन ले रहा था और इस पर बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल था। बीच के इन ओवरों में शॉट का चयन भिन्न हो सकता था लेकिन हमें अब इससे आगे बढ़ना होगा।

ये भी पढें…

>>Adipurush Motion Poster: हाथ में तीर-कमान लिए प्रभास नजर आए बाहुबली !

>>Viral 2023: VIP रोड पर CM शिवराज ने क्यों रुकवाया काफिला, वीडियो हुआ वायरल

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password