BellBottom In 3D: अब 3D में रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम, इस दिन थियेटर्स में लगेगी मूवी, देखें ट्रेलर की झलक

मुंबई। कोरोना महामारी के कारण लंबे समय तक थिएटर्स बंद पड़े हैं। हालांकि अब कोरोना का कहर कम होने के बाद कई जगहों पर सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। लेकिन अनुमति के बाद भी फिल्मों पर कोरोना का सबसे ज्यादा असर पड़ा है। अब एक बार फिर कोरोना का कहर थमने के बाद फिल्मों के थिएटर्स में रिलीज की उम्ममीदें बढ़ गई हैं। अब इसकी शुरुआत अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेलबॉटम (BellBottom Releasing In 3D) से करने जा रहे हैं।

यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। खास बात यह है कि यह फिल्म 3D में रिलीज की जा रही है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद से यह पहली फिल्म होगी जो 3D में रिलीज की जा रही है। बता दें कि यह फिल्म 19 अगस्त (BellBottom Releasing on 19 August) से 3D थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर पहले भी 3D में रिलीज करने पर चर्चाएं चल रही थी। अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है। बता दें कि यह फिल्म पहले भी 3D में रिलीज होने को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है।

2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी फिल्म…
बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar Film BellBottom) की यह फिल्म कोरोना महामारी क चपेट में कई बार आ चुकी है। इससे पहले यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के भेंट चढ़ गई। कोरोना के प्रचंड रूप के कारण इस फिल्म के रिलीज को टाल दिया गया था। इसके बाद इस फिल्म को 27 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया गया था। वहीं महाराष्ट्र समेत कई जगहों पर पूरी तरह से सिनेमाघरों के न खुलने के कारण इस फिल्म के रिलीज (BellBottom Release) को टाल दिया गया था। अब यह फिल्म 19 अगस्त को 3D के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकांउट्स के जरिए इसकी घोषणा की है। बता दें कि पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान यह फिल्म यूरोप के स्कॉटलैंड में शूट की गई थी। इस फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय कुमार (Akshay Kumar BellBottom Release) के साथ इस फिल्म में वाणी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। साथ ही लारा दत्ता (Lara Datta) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी (BellBottom Directed By Ranjeet M Tiwari) ने किया है। अब यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password